सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड मामले में अभी मुंबई पुलिस, बिहार पुलिस, प्रवर्तन निदेशालय और सीबीआई अपने-अपने तरीके से जांच करने में जुटी हुई है । ऐसे में जहां अभी तक इस केस में कोई भी आरोपी साबित नहीं हुआ है वहीं एक बड़ा वर्ग पहले से ही सुशांत सिंह राजपूत की गर्लफ़्रेंड रिया चक्रवर्ती को कथित रूप से आरोपी मान चुका है । खासकर सुशांत के होमटाउन बिहार में रिया चक्रवर्ती के लिए नफ़रत साफ़-साफ़ देखी जा सकती है । नफ़रत इतनी बढ़ चुकी है कि बिहार के ग्रामीण इलाकों में रिया के खिलाफ़ कुछ भोजपुरी गानों का भी निर्माण हुआ है । ये गाने सुशांत के ग्रामीण फ़ैंस के बीच खासे लोकप्रिय हैं । इन्हीं भोजपुरी गानों में एक गाना विकास गोपे ने गाया है तो वहीं दूसरा रामजनम यादव ने गाया है ।

‘बिहार के बेशकीमती बेटे’ सुशांत सिंह राजपूत को खोने से दुखी लोगों ने भोजपुरी गानों के जरिए निकाला रिया चक्रवर्ती पर अपना गुस्सा

रिया चक्रवर्ती को माफ़ करने के मूड में नहीं है बिहार का एक वर्ग

बिहार में एक वरिष्ठ नौकरशाह का कहना है कि सुशांत के निधन के बाद से रिया के लिए नफ़रत बहुत बढ़ गई है । “बिहार में रिया को इन दिनों एक बेशकीमती बिहार के बेटे को तबाह करने वाली के रूप में देखा जा रहा है । रिया के खिलाफ़ नफ़रत भरे इन भोजपुरी गानों को देखकर लगता है कि बिहार का एक वर्ग रिया को माफ़ करने के मूड में जरा भी नहीं है ।”

यह भी पढ़ें : रिया चक्रवर्ती के कॉल रिकॉर्ड्स से सामने आए कई नए तथ्य, पिछले 6 महीनों में रिया ने सुशांत से ज्यादा बात उनके मैनेजर से की

बिहार का एक बड़ा हिस्सा चाहता है कि रिया जल्द से जल्द गिरफ़्तार हो जाए और उसने सुशांत के साथ कथितरूप से जो भी किया उसे उसकी सजा मिलनी चाहिए ।