क्या आपको पता है बीते हफ़्ते मुंबई फ़िल्म इंडस्ट्री की प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मिलने जाने की ट्रिप का किसने भुगतान किया था ? यह और कोई नहीं बल्कि बॉलीवुड के रहमदिल सांता क्लॉज़ यानी करण जौहर थे । एक बेहद विश्वसनीय सूत्र ने हमें बताया कि, 'सांता' करण जौहर अपने खर्च पर पूरे बॉलीवुड को दिल्ली लेकर गए थे । सूत्र ने बताया कि, ''करण जौहर ने एक प्राइवेट प्लेन हायर किया जो प्रधानमंत्री मोदी से मिलने के लिए अभिनेताओं, निर्देशकों और निर्माताओं की पूरी टीम को दिल्ली लेकर भी गया और वापस भी लेकर गया ।'' सूत्र ने खुलासा किया कि करण का इसमें लगभग 7-8 लाख रु का खर्चा हुआ ।

बॉलीवुड स्टार्स के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मिलने की खातिर करण जौहर ने खर्च किए लाखों रु

 

करण जौहर अपने दोस्तों को महंगी-महंग़ी चीजें गिफ़्ट करते हैं

''जो उनके लिए कुछ भी नहीं है'' करण के करीबी दोस्त ने बताया, उन्हें "बॉलीवुड का सबसे उदार व्यक्ति'' कहा जाता है । ''हां वह हैं, वह अक्सर अपने दोस्तों को महंगे-महंगे उपहार देते रहते है । उनके पसंदीदा उपहार हैं लुई वितों और गुच्ची बैग्स, जिसकी कीमत 1, लाख रु या इससे ज्यादा होती है ।

कई बार तो वह दो या तीन बैग्स भी खरीद लेते हैं अपने दोस्तों के लिए । इसके अलावा वह रणबीर कपूर और रणवीर सिंह जैसे दोस्तों के लिए महंगे डिजाइनर कपड़े भी खरीद लेते हैं । वरुण धवन और आलिया भट्ट उनके अपने बच्चों की तरह हैं । अगर उन्हें करण के घर में कुछ भी पसंद आ जाता है या ऐसा कुछ है जिसे उन्होंने पहना हुआ है, तो वह उसे तुरंत उन्हें दे देते हैं ।” एक दोस्त ने बताया ।

यह भी देखें : वरुण धवन, रणबीर कपूर, रणवीर सिंह, राजकुमार राव, विकी कौशल, करण जौहर और अन्य एयरपोर्ट पर नजर आए

करण के दोस्तों का एक वर्ग ऐसा भी है जो उनकी उदारता को सकारात्मक रूप में नहीं देखता है । "यह उनके तथाकथित मित्रों के प्यार और वफादारी को खरीदने के प्रयास के अलावा कुछ नहीं है ।"