बॉलीवुड अभिनेता विकी कौशल और मानुषी छिल्लर जल्द ही यशराज फ़िल्म्स की आगामी फ़िल्म में एक दूसरे के अपोजिट नजर आएंगे । विकी कौशल और मानुषी छिल्लर की ये फ़िल्म एक कॉमेडी फ़िल्म होगी जिसका ऑफ़िशियल ऐलान 27 सितंबर को यशराज फ़िल्म्स की 50वीं वर्षगांठ के दौरान किया जाएगा । विकी कौशल की ये कॉमेडी ड्रामा फ़िल्म यशराज के प्रोजेक्ट 50 का ही एक हिस्सा है ।इस फ़िल्म की शूटिंग इसी साल अक्टूबर से शुरू हो सकती है ।

यशराज फ़िल्म्स की कॉमेडी ड्रामा में विकी कौशल के साथ मानुषी छिल्लर, अक्टूबर से शुरू होगी शूटिंग

विकी कौशल और मानुषी छिल्लर पहली बार साथ में

ठग्स ऑफ़ हिंदोस्तान के निर्देशक विजय कृष्णन आचार्य विकी और मानु्षी की इस फ़िल्म को डायरेक्ट करेंगे । विजय कृष्णन आचार्य इससे पहले यशराज के साथ धूम 3 और ठग्स ऑफ़ हिंदोस्तान जैसी फ़िल्में डायरेक्ट कर चुके हैं । फ़िल्म की शूटिंग शुरू होने से पहले लीड एक्टर्स ने तैयारी शुरू कर दी है । विकी और मानुषी दोनों के लिए ये नई शैली की फ़िल्म है । अक्टूबर से फ़िल्म की शूटिंग शुरु हो जाएगी ।

ट्रेड सूत्र के मुताबिक, “विकी और मानुषी की ये फ़िल्म 27 सितंबर को यशराज फ़िल्म्स की 50वीं वर्षगांठ के मौके पर अनाउंस की जाएगी । यह फ़िल्म साल 2021 में आने वाली यशराज की फ़िल्मों का एक हिस्सा है । विकी ने फ़िल्म के लिए तैयारी शुरू कर दी है । इस कॉमेडी फ़िल्म को लेकर आदित्य चोपड़ा काफ़ी उत्साहित हैं । हमने सुना है कि मानुषी भी जल्द ही अपने हिस्से की तैयारी शुरू कर देंगी ।”

यह भी पढ़ें : धूम 3 के डायरेक्टर के साथ यशराज की बड़े बजट की फ़िल्म में हुई विकी कौशल की एंट्री

वर्क फ़्रंट की बात करें तो मानुषी यशराज फ़िल्म्स की आगामी फ़ि्ल्म पृथ्वीराज से अपना बॉलीवुड डेब्यू करने जा रही हैं । इस फ़िल्म में वह अक्षय कुमार के साथ नजर आएंगी । वहीं विकी की अन्य फ़िल्मों की बात करें तो उनकी आगामी फ़िल्में हैं- शुजीत सरकार की उधम सिंह, मेघना गुलजार की फ़ील्ड मार्शल सेम मानेकशॉ, करण जौहर की तख्त और आदित्य धर की अश्वत्थामा ।