सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड की गुत्थी सुलझा रही मुंबई पुलिस अब तक सुशांत जुड़े कई लोगों से पूछताछ कर चुकी है । और अब मुंबई पुलिस ने जाने-माने फ़िल्म समीक्षक राजीव मसंद को पूछताछ के लिए समन भेजा है । पुलिस राजीव मसंद से सुशांत के निधन के बारें में पूछताछ करेगी । राजीव मसंद, एक न्यूज चैनल पर फ़िल्म समीक्षा करते हैं साथ ही प्रिंट मीडिया के लिए हल्की-फ़ुल्की गॉसिप फ़ीचर 2भी लिखते हैं । राजीव के इन्हीं ब्लाइंट आर्टिकल में से एक ब्लाइंड आर्टिकल, जो सुशांत के बारें में था, पर सुशांत के फ़ैंस ने नाराजगी जताई है ।

सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड मामले में फ़िल्म क्रिटिक राजीव मसंद के बाद अगला नंबर करण जौहर का ? चिंतित करीबी दोस्त ने कहा- ‘लेकिन करण तो पहले से ही घबराए हुए हैं’

सुशांत सिंह राजपूत के निधन में पूछताछ के लिए अगला नंबर करण जौहर

हालांकि, राजीव का नाम सुशांत के सुसाइड में तब सामने आया जब कंगना ने अपने लाइव टीवी इंटरव्यू में कहा कि, अभी तक राजीव मसंद से इस बारें में सवाल-जवाब क्यों नहीं किए गए । और अब लग रहा है कि राजीव के बाद करण जौहर का भी नंबर लग सकता है । क्योंकि सुशांत के सुसाइड के पहले दिन से ही करण सोशल मीडिया पर बुरी तरह से ट्रोल किए जा रहे हैं ।

यह भी पढ़ें : सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड के बाद से मिल रही आलोचनाओं ने करण जौहर को तोड़ कर रख दिया है, करीबी दोस्त ने बताया हाल

करण के करीबी दोस्त ने हैरानी जताते हुए कहा कि, क्या अभी उनसे सवाल-जवाब करना सही है या अभी कुछ भी जवाब देने की उनकी हालत है । “करण की हालत ठीक नहीं है । कुछ दिनों पहले तो वह काफ़ी बिफ़र से गए थे । मैं नहीं जानता कि क्यों, क्योंकि मैं कोई मनोचिकित्सक नहीं हूं । लेकिन वह बहुत घबराए हुए से लगते हैं ।”