अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के मौत की गुत्थी सुलझाने के लिए सीबीआई ने कमर कस ली है । मुंबई पहुंचकर तेजी से इस केस की जांच शुरू करते हुए सीबीआई ने महज कुछ दिनों में ही इस केस की कई अनछुई परतों को खोल दिया है । सीबीआई ने इस केस की जांच के सिलसिले में पूछताछ शुरू कर दी है । सीबीआई द्दारा सुशांत की मौत का सीन री-क्रिएट करने से लेकर हर गवाह से फिर से पूछाताछ जारी है । ऐसे में खबर आई कि सीबीआई ने पूछताछ के लिए रिया चक्रवर्ती और पिता इंद्रजीत चक्रवर्ती को समन जारी किया है । लेकिन अब इस समन को लेकर रिया चक्रवर्ती के वकील सतीश मानेशिंदे ने कहा है कि उन्हें सीबीआई की तरह से उन्‍हें कोई समन नहीं म‍िला है ।

सुशांत सिंह राजपूत मामले में रिया चक्रवर्ती को पूछताछ के लिए सीबीआई से कोई समन नहीं मिला, वकील ने दिया बयान

रिया चक्रवर्ती को सीबीआई की ओर से कोई समन नहीं मिला

सुशांत केस में अब तक सीबीआई सुशांत के कुक नीरज, दीपेश सावंत और फ्लैटमेट सिद्धार्थ पिठानी से पूछताछ कर चुकी है । इस पूछताछ में सीबीआई को कई जगह बयान में अंतर नजर आए हैं । ऐसे में सीबीआई सोमवार को भी सिद्धार्थ पिठानी से पूछताछ कर रही है । वहीं सुशांत के पिता के के सिंह द्दारा रिया खिलाफ़ लगाए गए आरोपों और एफआईआर के बाद सीबीआई के लिए रिया और उनके परिवार से पूछताछ बेहद जरूरी हो गई है ।

कहा जा रहा है कि सीबीआई की टीम रिया और उनके पिता से सोमवार को पूछताछ कर सकती है । इसके लिए सीबीआई ने रिया और उनके पिता इंद्रजीत चक्रवर्ती को पूछताछ के लिए समन जारी कर दिया है । लेकिन अब र‍िया के वकील सतीश मानेशिंदे ने समन की बात को खारिज करते हुए कहा है कि, र‍िया और उनके परिवार को सेंट्रल ब्‍यूरो ऑफ इंवेस्टिगेशन (सीबीआई) की तरफ से अभी तक कोई समन नहीं मिला है । अगर उन्‍हें कोई समन मिलेगा तो वह एजेंसी के सामने जरूर पेश होंगे ।

बता दें सुशांत के परिवार ने रिया को मामले में मुख्य आरोपी बनाया है और अभिनेत्री के खिलाफ वित्तीय धोखाधड़ी और आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप लगाया है । रिया से मुंबई पुलिस और प्रवर्तन निदेशालय पूछताछ कर चुकी है ।

यह भी पढ़ें : शक के घेरे में सुशांत सिंह राजपूत की पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट, CBI एम्स के एक्सपर्ट डॉक्टरों से करवाएगी जांच

खबरों की मानें तो सीबीआई ने रिया से पूछताछ के लिए लंबी लिस्‍ट तैयार की है । इनमें कई सवाल ऐसे हैं, जो सुशांत की मौत और उनकी सेहत से लेकर कई राज़ खोल सकते हैं । वहीं सीबीआई सोमवार को सिद्धार्थ पिठानी से भी पूछताछ कर रही है ।