सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस में शुरू से ही सुशांत की कथित गर्लफ़्रेंड रिया चक्रवर्ती को लेकर ट्रोल किया जा रहा था । और कल, फ़ाइनली सुशांत के पिता के के सिंह ने रिया चक्रवर्ती के खिलाफ़ पटना के राजीवनगर के थाने में एफआईआर दर्ज करवा दी । हालांकि मुंबई पुलिस सुशांत सुसाइड केस में रिया से काफ़ी पूछताछ कर चुकी है । लेकिन के के सिंह चाहते हैं कि पटना पुलिस इस मामले की गहराई से जांच करे । सुशांत के पिता ने रिया चक्रवर्ती पर सुशांत को प्यार में फंसाकर उसके पैसे निकालने और आत्महत्या के लिए उकसाने और परिवार को दूर करने का गंभीर आरोप लगाया है । और अब सुनने में आ रहा है कि एफआईआर दर्ज होने के बाद अब रिया अग्रिम जमानत के लिए याचिका दायर करेंगी ।

सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस में FIR के बाद रिया चक्रवर्ती अब लेंगी कानूनी सपोर्ट, अग्रिम जमानत के लिए देंगी अर्जी

सुशांत सुसाइड केस में रिया चक्रवर्ती लेंगी कानूनी सहारा

सुशांत के पिता ने आरोप लगाया है कि रिया ने ना सिर्फ सुशांत के पैसों को उनके अकाउंट से निकाला, बल्कि उन पर मानसिक रूप से कई तरह के दवाब बनाने की भी कोशिश की । पिता की मानें तो सुशांत लंबे समय से परिवार से दूर हो गए थे क्योंकि रिया ने उन्हें मिलने ही नहीं दिया । वहीं कहा ऐसा भी गया है रिया, सुशांत को ब्लैकमेल कर रही थीं ।

पटना पुलिस मुंबई पहुंची

सुशांत के पिता ने अपनी एफआईआर में आरोप लगाया है कि 2019 से पहले सुशांत सिंह कोई भी दिमागी परेशानी नहीं थी, तो रिया के संपर्क में आने के बाद अचानक क्या हुआ ? इसकी जांच हो... उन्होंने सुशांत के बैंक खाते से 15 करोड़ रुपये निकालने की भी जांच की मांग की है । के के सिंह ने आईपीसी की धारा 341, 342, 280, 420, 406, 420 और 306 के तहत मामला रिया के खिलाफ़ मामला दर्ज कराया है । पटना पुलिस थाने में इस मामले पर एफआईआर दर्ज होने के बाद बिहार से एक पुलिस की टीम, मुंबई कार्रवाई करने के लिए पहुंच गई है ।

यह भी पढ़ें : सुशांत सिंह राजपूत के पिता ने रिया चक्रवर्ती पर उनके बेटे को आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप लगाते हुए पुलिस में दर्ज कराई FIR

और अब खबर आ रही है कि FIR होने के बाद रिया के वकील अग्रिम जमानत की अर्जी अदालत में देंगे । रिया के वकील आज आवश्यक प्रक्रिया के साथ आगे बढ़ने के लिए हाई कोर्ट या सेशन कोर्ट में अग्रीम जमानत की अर्जी दाखिल करेंगे । यदि खबरों की मानें तो, बीती रात रिया के वकील उनके घर उनसे मिलने पहुंहे । जानकारी के अनुसार रिया ने वकील को अपना कंसेंट साइन कर के दिया है जिसके बाद अब वो इस मामले में कानूनी मदद ले सकती हैं ।