फ़िल्ममेकर बोनी कपूर इन दिनों साउथ के सुपरस्टार अजित कुमार थाला के साथ अपनी आगामी फ़िल्म Valimai में काम कर रहे हैं । और अब बॉलीवुड हंगामा ने एक्सक्लूसिवली सुना है कि बोनी कपूर के प्रोडक्शन में बन रही अजित कुमार की फ़िल्म Valimai अब हिंदी में भी रिलीज होगी । बता दें कि पिछले कई दिनों से इस मुद्दे पर बात चल रही है कि साउथ के हर बड़े स्टार की बडी कमर्शियल फ़िल्म को हिंदी में भी रिलीज किया जाए । यदि सब कुछ ठीक रहा तो अजित कुमार थाला की  Valimai उन सभी साउथ फ़िल्मों में से एक होगी जो हिंदी में रिलीज होगी ।।

BREAKING: बोनी कपूर के प्रोडक्शन में बनी अजित कुमार और हुमा कुरैशी की बहुप्रतिक्षित फ़िल्म Valimai हिंदी में भी होगी रिलीज

अजित कुमार थाला की Valimai हिंदी में भी होगी रिलीज

यह फ़िल्म अजित के करियर की सबसे प्रत्याशित फ़िल्म में से एक है । इस फ़िल्म को कभी न देखे गए पैमाने पर शूट किया गया है । क्योंकि अजित के फ़िल्मी करियर की यह 60वीं फ़िल्म है इसलिए मेकर्स इस फ़िल्म को उनके लिए स्पेशल बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं । वह इस फ़िल्म में एक ऐसे कॉप के किरदार में नजर आएंगे जिसका बाइक रेसिंग जुनून है । रियल लाइफ़ में भी अजित कुछ इसी तरह के जुनून रखते हैं ।

यह फ़िल्म पहले दिवाली 2020 में रिलीज होने वाली थी लेकिन शूटिंग में देरी होने की वजह से इसे समर 2021 के लिए पोस्टपोन कर दिया गया है । इस बारें में जानकार सूत्र ने बताया कि, “फ़िल्म की कहानी एक्शन, इमोशन, फ़ैमिली ड्रामा और थ्रिल से भरी हुई है । इसलिए सभी को लगता है कि इस फ़िल्म में देशभर को आकर्षित करने की क्षमता है ।”

अजित के साथ फ़ीमेल लीड करेंगी हुमा कुरैशी

अजित के लीड रोल से Valimai फ़िल्म में फ़ीमेल लीड में बॉलीवुड अभिनेत्री हुमा कुरैशी नजर आएंगी । वहीं RX 100 और गैंग लीडर फ़ेम कार्तिकेय गुम्माकोंडा इसमें नेगेटिव रोल में नजर आएंगे । बता दें कि अजित संजय लीला भंसाली की फ़िल्म देवदास में भी नजर आ चुके हैं और उन्होंने श्रीदेवी की फ़िल्म इंग्लिश विंग्लिश के तमिल वर्जन में भी कैमियो किया था । Valimai अजित की पहली प्रोपर हिंदी रिलीज होगी । यदि सब कुछ ठीक रहा तो इसके हिंदी वर्जन को प्रतिष्ठित डबिंग आर्टिस्ट हिंदी में डब करेंगे ।

इस बारें में जानकार सूत्र ने बताया कि, “हिंदी की संवेदनशीलता को ध्यान में रखते हुए इसके डायलॉग्स और गानों को प्रोफ़ेशनल तरीके से लिखा जाएगा । एक तरह से इसे अजित की हिंदी फ़िल्म के रूप में पेश किया जाएगा । हिंदी ही नहीं मेकर्स तो इसे अलग-अलग भाषाओं में लाने पर विचार कर रहे हैं । एक बार जब शूट पूरा हो जाएगा तो इस पर अंतिम फ़ैसला लिया जाएगा ।”

H Vinoth के निर्देशन में बन रही अजित की इस फ़िल्म का अगला शे्ड्यूल दिल्ली में होगा ।