Akshay-Kumar

ऐसा लगता है कि अक्षय कुमार अभिनीत जॉली एलएलबी 2 की परेशानियां खत्म होने का नाम ही नहीं ले रही हैं । हमने आपको बताया था कि एक एडवोकेट ने जॉली एलएलबी 2 के मेकर्स के खिलाफ़ बॉम्बे हाई कोर्ट के समक्ष एक याचिका पेश की थी । याचिका में दावा किया गया कि यह फ़िल्म भारतीय न्यायिक प्रणाली और कानूनी पेशे पर गलत ढंग से प्रकाश डाल रही है । जिसके बाद बॉम्बे हाई कोर्ट ने दो वकीलों को आदेश किया वो उस फ़िल्म को देखें, समीक्षा करें और शुक्रवार को प्रस्तुत करें, जिसके बाद ही याचिका की सुनवाई होगी ।

अब हमने सुना है कि जॉली एलएलबी 2 के निर्माता फ़ॉक्स स्टार स्टूडियो ने इस फ़िल्म की रिलीज से पहले इसकी समीक्षा करने के संबंध में बॉम्बे हाईकोर्ट के फैसले को सुप्रीम कोर्ट में चुनौती दी है । जिस पर सुप्रीम कोर्ट शुक्रवार को सुनवाई करेगी । यह याचिका बॉम्बे हाईकोर्ट के फिल्म को रिव्यू करने के आदेश को लेकर दायर कराई गई है । मुख्य न्यायाधीश जगदीश सिंह खेहर की अध्यक्षता वाली समिति ने फ़िल्म निर्माताओं, जिसने तर्क दिया है कि उनकी फ़िल्म में किसी भी तरह की कोई गलत चीज नहीं दिखाई गई और इसलिए सेंसर बोर्ड ने भी उनकी फ़िल्म को यू / ए प्रमाण पत्र दिया, द्दारा दायर की गई याचिका की सुनवाई के लिए सहमति जताई । याचिका की सुनवाई 3 फ़रवरी, शुक्रवार को होगी ।

निर्देशक सुभाष कपूर द्दारा निर्देशित जॉली एलएलबी 2 में अक्षय कुमार के अलावा हुमा कुरैशी और अन्नू कपूर मुख्य भूमिका में नजर आएंगे । यह फ़िल्म 10 फ़रवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होगी ।