ऋतिक रोशन अभिनीत सुपर 30 के लिए एक ओर गर्वित का क्षण, क्योंकि फ़िल्म को अब देश की राजधानी दिल्ली में भी टैक्स-फ्री घोषित कर दिया गया है । दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने दिल्ली में ऋतिक रोशन की फ़िल्म सुपर 30 को टैक्स-फ्री करने की घोषणा की है और एक के बाद एक बड़ी सफलता के बाद, सुपर 30 देश में अपनी मनोरंजक और प्रेरक कहानी के साथ दर्शकों का दिल जीत रही है ।सुपर 30 देश की राजधानी दिल्ली में भी हुई टैक्स-फ्री, ऋतिक रोशन ने दिल्ली सरकार को कहा 'थैंक्यू'

ऋतिक रोशन की सुपर 30 दिल्ली में भी हुई टैक्स फ़्री

इससे पहले, सुपर 30 को बिहार, उत्तर प्रदेश, राजस्थान, गुजरात में टैक्स-फ्री किया गया था और अब भारत की राजधानी नई दिल्ली ने भी फ़िल्म को टैक्स फ्री करने की घोषणा कर दी है ।

दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने अपने ट्विटर हैंडल पर इस खबर की घोषणा करते हुए लिखा,"Delhi Govt will be giving tax-free status to the movie ‘Super 30’, so that it can inspire students and teachers in Delhi #Super30 @iHrithik @teacheranand."

वही, सुपर 30 के अभिनेता ने दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया को धन्यवाद देते हुए लिखा,"Thank you Shri Manish Sisodia ji for considering us worthy of being a part of the nation builders team and announcing Super 30 tax - free in Delhi."

हर तरफ़ से फ़िल्म को सराहा जा रहा है

फिल्म को दर्शकों से उत्कृष्ट समीक्षा मिल रही है और सबसे मनोरंजक प्रक्षेपवक्र के साथ फिल्म की प्रेरणादायक कहानी देशवासियों का दिल जीत रही है और बॉक्स ऑफिस पर दमदार बढ़त के साथ धूम मचा रही है । भारत के उपराष्ट्रपति से लेकर राजस्थान के मुख्यमंत्री तक, सुपर 30 को कई भारतीय राजनेताओं द्वारा सरहाया जा रहा है ।

फिल्म में मृणाल ठाकुर, आदित्य श्रीवास्तव, अमित साध, नंदीश सिंह और पंकज त्रिपाठी जैसे प्रमुख कलाकार की टोली भी अपने अभिनय के साथ दर्शकों के दिलों पर राज कर रही है ।

यह भी पढ़ें : Super 30 Movie Review: ॠतिक रोशन ने आनंद कुमार के संघर्ष और जीत को दिल से जिया

सुपर 30, 12 जुलाई को रिलीज़ हो चुकी है और 100 करोड़ क्लब में एंट्री के साथ पूरे देश में प्यार और प्रशंसा का पात्र बनी हुई है ।