साल 1982 में आई हिट फ़िल्म सत्ते पे सत्ता को आज के दौर के अनुसार फ़िर से बनाया जा रहा है । और जब से इस फ़िल्म में ॠतिक रोशन के लीड रोल निभाने की खबर सामने आई है, तब से ये कयास लगाए जा रहे हैं कि इस फ़िल्म में ॠतिक रोशन के अपोजिट कौन सी एक्ट्रेस नजर आएंगी । सत्ते पे सत्ता रीमेक में ॠतिक रोशन के अपोजिट लीड रोल निभाने वाली एक्ट्रेस में सबसे पहले नाम आया दीपिका पादुकोण का । यदि ये संभव होता है तो फ़राह खान, जो फ़िल्म को निर्देशित कर रही है, मिसेज रणवीर सिंह, यानी दीपिका पादुकोण को हेमा मालिनी के रोल में लेने के लिए उत्साहित होती क्योंकि इससे पहले ॠतिक और दीपिका की जोड़ी कभी भी सिल्वर स्क्रीन पर साथ नहीं देखी गई ।

Satte Pe Satta remake: दीपिका पादुकोण, कैटरीना कैफ़ या कृति सैनॉन, किसे मिलेगा ॠतिक रोशन के साथ रोमांस करने का मौका ?

सत्ते पे सत्ता में ॠतिक रोशन के लिए तलाश रहे हैं अभिनेत्री

हालांकि बाद में दीपिका को लेने की खबर का खंडन कर दिया गया क्योंकि साल 2021 तक उनके पास डेट्स नहीं है । इसके बाद कैटरीना कैफ़ को लेने की खबर सामने आई । लेकिन फ़िर ॠतिक और कैटरीना साथ में बैंग बैंग और जिंदगी न मिलेगी दोबारा कर चुके है ।

इसलिए ये भी संभव नहीं है । क्योंकि मेकर्स किसी नए चेहरे की तलाश में है क्योंकि बॉक्सऑफ़िस पर नई जोड़ी कमाल दिखाती है । इसलिए अब कृति सैनॉन का नाम सामने आ रहा है जो ॠतिक के अपोजिट नजर आएंगी । इस फ़िल्म से जुड़े करीबी सूत्र ने खुलासा किया कि, फ़राह खान ॠतिक के साथ किसी नई एक्ट्रेस को लेना पसंद करेंगी बजाए उन अन्य एक्ट्रेस के जो पहले ही फ़िल्मों में नजर आ चुकी है ।

यह भी पढ़ें : BREAKING! अग्निपथ के बाद अब सत्ते पे सत्ता में ॠतिक रोशन एक बार फ़िर निभाएंगे अमिताभ बच्चन का रोल

तो क्या वो मिस इंडिया मानुषी छिल्लर हो सकती हैं जिसे फ़राह खान ॠतिक के अपोजिट साइन कर रही है ? लेकिन अफ़सोस, ए-लिस्ट के अभिनेताओं के लिए उनके टक्कर की एक्ट्रेस की कमी एक गंभीर समस्या है ।