केरल में अपनी फैमिली संग क्विलिटी टाइम स्पेंड कर रही अभिनेत्री सनी लियोनी पर 29 लाख रुपये की धोखाधड़ी का गंभीर आरोप लगा है । इसी आरोप के संबंध में केरल क्राइम ब्रांच पुलिस ने सनी लियोनी से घंटों पूछताछ की । हालांकि सनी लियोनी ने पुलिस के सामने अपना पक्ष रखते हुए खुद को निर्दोष बताया है ।

सनी लियोनी पर लगा 29 लाख रुपये की धोखाधड़ी का गंभीर आरोप, केरल क्राइम ब्रांच ने की घंटों पूछताछ

सनी लियोनी पर लगा धोखाधड़ी का आरोप

सनी पर ये आरोप पेरुमबवूर के इवेंट कॉर्डिनेटर आर. शियास ने लगाया है । शिकायतकर्ता के मुताबिक सनी ने साल 2016 से 12 इवेंट के 29 लाख रुपये ले रखे हैं लेकिन उन्होंने एक भी इवेंट अटेंड नहीं किया । अपने आरोपों की विश्वसनीयता बढ़ाने के लिए आर. शियास ने जांच एजेंसी के सामने हर तरह के दस्तावेज भी रख दिए हैं । उन्होंने पैसों के लेन-देन वाले तमाम डॉक्यूमेंट भी सबूत के तौर पर पेश किए हैं ।

जब केरल क्राइम ब्रांच ने सनी से इन आरोपों के बारें में पूछताछ की तो अभिनेत्री ने अपना पक्ष रखते हुए पुलिस को बताया कि उन्होंने पैसे जरूर लिए थे, लेकिन सिर्फ 5 बार । वहीं सनी ने इस बात पर भी जोर दिया कि इवेंट में ना जाना उनकी गलती नहीं थी, बल्कि मैनेजमेंट की तरफ से उन इवेंट्स को लगातार पोस्टपोन किया गया । हालांकि सनी ने यहां तक कहा कि वे अभी भी इवेंट अटेंड करने को तैयार हैं अगर उन्हें पहले से कोई फिक्स तारीख बता दी जाए ।

वर्क फ़्रंट की बात करें तो, सनी इन दिनों स्पिल्ट्सविला की शूटिंग कर रही । सनी जल्द ही विक्रम भट्ट की एक्शन वेब सीरीज अनामिका में भी नजर आने वाली हैं । इसके अलावा सनी की आगामी फ़िल्में हैं हॉरर कॉमेडी ड्रामा कोका कोला, रंगीला और वीरमादेवी ।