बॉलीवुड अभिनेता अजय देवगन और संजय लीला भंसाली का आपसी बॉन्ड इतना अच्छा है कि जब भंसाली ने अजय से आलिया भट्ट अभिनीत गंगूबाई काठियावाड़ी में एक कैमियो करने के लिए कहा तो वह मना नहीं कर सके । बॉलीवुड हंगामा ने आपको कुछ दिन पहले बताया था कि अजय देवगन गंगूबाई काठियावाड़ी में रियल लाइफ़ माफ़िया डॉन करीम लाला का किरदार अदा करेंगे । हालांकि फ़िल्म में अजय का रोल छोटा होगा लेकिन बेहद दमदार होगा ।

SCOOP: आलिया भट्ट की गंगूबाई काठियावाड़ी में रियल लाइफ़ माफ़िया डॉन करीम लाला बनेंगे अजय देवगन, शूटिंग के लिए दिए 10 दिन

अजय देवगन बनेंगे करीम लाला

और अब फ़िल्म से जुड़े करीबी सूत्र ने खुलासा किया है कि अजय गंगूबाई काठियावाड़ी में अपने रोल के लिए अगले 45 दिनों में शूट करेंगे । “अजय का रोल फ़िल्म में छोटा जरूर है लेकिन बहुत दमदार है । अजय के कैमियो शूट के लिए 10 दिन का समय अलॉट हुआ है । एक बार जब अजय मेडे की शूटिंग पूरी कर लेंगे उसके बाद ही वह भंसाली की फ़िल्म के लिए शूट करेंगे । गंगूबाई काठियावाड़ी के लिए अजय के हिस्से की शूटिंग मुंबई की फ़िल्मसिटी में होगी और कुछ आउटडोर लोकेशन पर भी शूट की जाएगी ।”

अजय का किरदार फ़िल्म में एक गैंगस्टर का है जो गंगूबाई को अपनी बहन मानता है । इस बारें में सूत्र ने हमें बताया, “फ़िल्म में अजय के किरदार करीम लाला की एंट्री तब होती है जब गंगूबाई मुश्किल में होती है । गंगूबाई को मुंबई के वैश्यालय की प्रमुख बनाने में करीम लाला का बहुत बड़ा योगदान रहा है । करीम लाला गंगूबाई की उस वक्त मदद करता है जब उसके साथ कोई नहीं होता है और वह अकेली पड़ जाती है । फ़िल्म में अजय का काफ़ी दमदार रोल है और अजय की मौजूदगी के बिना यह फ़िल्म अधूरी रहती । इसलिए अजय को इस फ़िल्म के लिए चुना गया क्योंकि उनसे बेहतर इस किरदार को और कोई नहीं कर सकता था ।”

आलिया भट्ट अभिनीत गंगूबाई काठियावाड़ी की शूटिंग अगले महीने खत्म हो जाएगी और उसके बाद फ़िल्म का पोस्ट-प्रोडक्शन काम चलेगा । कहा जा रहा है कि सब कुछ ठीक रहा तो यह फ़िल्म इसी साल दिवाली के दौरान सिनेमाघरों में रिलीज होगी । हालांकि अभी इस पर मेकर्स की ओर से ऑफ़िशियल अनाउंसमेंट होना बाकी है । आलिया का इस फ़िल्म में कभी न देखा गया अवतार देखने को मिलेगा ।