मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर के बीच फ़्लाइट में हुई लड़ाई पिछले कई दिनों से सुर्खियों में है । खबरें आईं थी कि नशे की हालत में कपिल ने अपनी साथी कलाकार सुनील ग्रोवर पर जूता फ़ेंक कर मारा, जिसकी वजह से नाराज होकर सुनील ने कपिल का शो छोड़ दिया । हालांकि कपिल के जूता फ़ेंकने के वक्त पर सुनील शांत रहे और कुछ प्रतिक्रिया नहीं दी लेकिन अब सुनील ने कपिल के जूते का जवाब जूते से दिया है ।

अपनी शानदार कॉमेडी से दर्शकों का मनोरंजन करने वाले सुनील ग्रोवर ने भले ही इस पूरे मामले पर ज्यादा कुछ प्रतिक्रिया नहीं दी हो लेकिन अब वो धीरे-धीरे कुछ ऐसा कर रहे हैं जो यकीनन कपिल के लिए एक जवाब बनकर सामने आ रहा है । दर असल, सुनील ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक फ़ोटो पोस्ट किया है और उसमें लिखा है, 'जूता यूएस साइज 10.'

Shoe Size US 10

A post shared by Sunil Grover (@whosunilgrover) on

सुनील का ये पोस्ट किस इरादे से किया गया है ये तो साफ़ नहीं है लेकिन फ़ोटो में उनकी मंद मुस्कान इस तरफ़ इशारा जरूर कर रही है कि वो इस जूते से किसको जवाब देना चाह रहे है ।

गौरतलब है कि फ्लाइट में शांत रहे सुनील ने कपिल के जूते का जवाब धीरे-धीरे जोरदार तरीके से किया । पहले उन्होंने शो पर लौटने से मना कर दिया और सोशल मीडिया पर कपिल को प्यार से जबरदस्त लताड़ा । फैन्स और साथी कलाकारों ने भी सुनील का साथ दिया । लेकिन इस पूरे मामले में कपिल को काफ़ी नुकसान हुआ क्योंकि इस झगड़े की वजह से उनके शो की टीआरपी में जबरदस्त गिरावट देखी गई जिसकी वजह से कपिल को चैनल ने ये अल्टीमेटम दे दिया है कि या तो वो शो की टीआरपी बढ़ाएं नहीं तो अपने शो को बंद कर दें । इसलिए आ कपिल के लिए करो या मरो की स्थिती है ।

खैर अब ये देखना वाकई दिलचस्प होगा कि सुनील की इस हरकत पर, कपिल शर्मा किस तरह रिएक्ट करेंगे ।