डॉक्टर मशहूर गुलाटी और गुत्थी जैसे यादगार किरदारों को निभाकर लोगों को हंसाने वाले एक्टर और कॉमेडियन सुनील ग्रोवर हॉस्पिटल में एडमिट है । बताया जा रहा है कि मुंबई के एशियन हार्ट इंस्टिट्यूट में सुनील ग्रोवर की हार्ट सर्जरी हुई है । ये खबर सुनते ही फ़ैंस उनके बेहतर स्वास्थ्य के लिए प्रार्थना कर रहे हैं ।

हॉस्पिटल में एडमिट सुनील ग्रोवर की हुई हार्ट सर्जरी, सिमी ग्रेवाल ने ट्वीट कर कहा, ‘सुनकर मेरा दिल टूट गया’

सुनील ग्रोवर की हुई हार्ट सर्जरी

मुंबई में एशियन हार्ट हॉस्पिटल में एडमिट सुनील के स्वास्थ्य में तेजी से सुधार हो रहा है और सर्जरी के बाद वह स्वस्थ हो रहे हैं । और उनका इलाज कर रहे डॉक्टर्स का भी कहना है कि वह सुरक्षित हैं और उनकी हालत में सुधार हो रहा है । हालांकि अभी तक यह पता नहीं चल पाया है कि सुनील को ऐसी क्या दिक्कत हुई, जिसके कारण उनकी हार्ट सर्जरी करनी पड़ी।

सिमी ग्रेवाल ने की पुष्टि

सुनील की हार्ट सर्जरी की पूरी जानकारी एक्ट्रेस सिमी ग्रेवाल ने ट्वीट के जरिए दी । सुनील की बहुत बड़ी फ़ैन सिमी ने लिखा, “मुझे यह जानकार शॉक लग गया है कि  सुनील ग्रोवर की हार्ट सर्जरी हुई है । जो इंसान हमें हंसाता है और दिल को खुशियों से भर देता है, वह आज इस तरह से हैं । यह सुनकर मेरा दिल टूट गया ।  प्रार्थना करूंगी कि वह जल्द से जल्द रिकवर हो जाएं । इनका टैलेंट अद्भुत है । और मैं हमेशा से ही इनकी बहुत बड़ी फैन रही हूं ।”

सुनील सोशल मीडिया पर खूब ऐक्टिव रहते हैं और वह अक्सर फनी वीडियोज और पोस्ट करते रहते हैं । लेकिन पिछले एक हफ्ते से सुनील ने इंस्टाग्राम पर कुछ भी पोस्ट नहीं किया है ।

वर्क फ़्रंट की बात करें तो, कपिल के शो, द कपिल शर्मा शो के अलावा सुनील भारत, हीरोपंती, बागी, जिला गाजियाबाद और गजनी जैसी कई फिल्मों और वेब सीरीज में नजर आ चुके हैं । तांडव और सनफ्लावर में उनकी ऐक्टिंग से हर कोई इंप्रेस हो गया था । बीते दिनों ही सुनील शिमला में एक वेब सीरीज की शूटिंग भी कर रहे थे ।