अक्षय कुमारसुनील शेट्टी और परेश रावल की कल्ट कॉमेडी फ़्रेंचाइज़ी हेरा फेरी की तीसरी किश्त, जिसका नाम इस बार मेकर्स ने हेरा फेरी 4 रखा है, की तैयारी शुरू हो चुकी है । हेरा फेरी 4 में इस बार कई तरह के बदलाव देखने को मिलेंगे । एक तरफ़ जहां फ़िल्म की कहानी के अहम किरदार इंटरनेशनल लेवल पर हेरा फेरी करते heu नज़र आएंगे वहीं फ़िल्म में एक नया एडिशन हुआ है और वो है संजय दत्त का । बॉलीवुड हंगामा ने सबसे पहले इस बारें में बताया था कि, हेरा फेरी 4 में संजय दत्त अहम किरदार में नज़र आएंगे । 

हेरा फेरी 4 में संजय दत्त की एंट्री कंफर्म ; सुनील शेट्टी ने कहा- “संजय की कॉमिक टाइमिंग और बॉडी लैंग्वेज इस फ़िल्म को नेक्स्ट लेवल पर पहुंचा देगी”

हेरा फेरी 4 में संजय दत्त 

और अब इस फ़िल्म को लेकर लेटेस्ट अपडेट ये है कि, खुद संजय दत्त ने भी हेरा फेरी 4 में अपनी एंट्री पर मुहर लगा दी है । एक ईवेंट में शामिल हुए संजय से जब इस फ़िल्म के बारें में पूछा गया तो उन्होंने इसकी पुष्टि करते हुए कहा, ““ये एक बेहतरीन फ़्रेंचाइज़ है । मैं उसके साथ जुड़कर, उस फ़्रेंचाइज़ का पार्ट बनकर बेहद खुश हूं । फ़िरोज़ और मेरा रिश्ता भी बेहद पुराना है । अक्षय, सुनील अन्ना और परेश रावल जी के साथ काम करना बेहद अच्छा है ।

वहीं  फ़िल्म के अहम किरदार सुनील शेटी ने भी संजय की एंट्री को कंफ़र्म किया है । बॉम्बे टाइम्स को दिए एक इंटरव्यू में सुनील शेट्टी ने संजय दत्त को कास्ट करने की पुष्टि की और कहा कि संजू बाबा फिल्म को दूसरे स्तर पर ले जाएंगे । सुनील शेट्टी ने कहा, “संजय दत्त के साथ, फिल्म एक ज़बरदस्त कॉमेडी होगी, क्योंकि संजू की कॉमेडी अविश्वसनीय है । उनकी कॉमिक टाइमिंग और बॉडी लैंग्वेज इस प्रोजेक्ट को नेक्स्ट लेवल पर पहुँचा देगी । हम उनके साथ एक शानदार रिश्ता साझा करते हैं और वह स्क्रीन पर भी दिखाई देगा ।

शुरुआत में हेरा फेरी फ़्रेंचाइज़ी की तीसरी किश्त में अक्षय कुमार को कास्ट नहीं किया था ये सुनकर उनके फ़ैंस निराश हो गए थे । लेकिन फ़ाइनली मेकर्स ने हेरा फेरी की पुरानी कास्ट अक्षय, सुनील शेट्टी और परेश रावल के साथ इसकी नई किश्त अनाउंस की । वहीं सुनील शेट्टी ने भी कहा की, अक्षय का किरदार अक्षय कुमार ही निभा सकते हैं और उनकी जगह कोई नहीं ले सकता ।  

अंत में, सुनील शेट्टी ने आश्वासन दिया कि हेरा फेरी का तीसरा भाग एक भावनात्मक और मज़ेदार सवारी होगी, जो पहले भाग की यूएसपी भी थी । उन्होंने कहा, “इसमें (पहला भाग) आम आदमी और उनके संघर्षों की बहुत मजबूत भावनाएं थीं । मेरा दृढ़ विश्वास है कि नई हेरा फेरी तभी काम करेगी जब भावनाएं सही होंगी ।