दिल्ली की जेल से 500 करोड़ की ठगी को अंजाम देने वाले महाठग सुकेश चंद्रशेखर और एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस एक बार फिर सुर्ख़ियों में आ गए हैं । सुकेश चंद्रशेखर के खिलाफ 200 करोड़ रुपये के मनी-लॉन्ड्रिंग और जबरन वसूली मामले में जैकलीन फर्नांडिस मुख्य गवाह के तौर पर देखी जा रही हैं । जैकलीन के लिए सुकेश चंद्रशेखर का प्यार किसी से छुपा नहीं है वह जेल से लगातार जैकलीन के लिए ख़त लिखता आ रहा है । लेकिन कुछ दिनों पहले ही जैकलीन ने सुकेश के आपत्तिजनक लेटर और मैसेज से परेशान होकर कोर्ट का रुख किया था । जिसके बाद अब सुकेश ने उनपर पलटवार किया है, सुकेश का कहना है कि वो एक्ट्रेस के सभी राज खोल देगा और अनदेखे सबूत उजागर करेगा । सुकेश ने जैकलीन पर पलटवार करते हुए धमकी दी है कि, वह एक्ट्रेस के सभी राज खोल देगा ।

जैकलीन फर्नांडिस की याचिका के बावजूद सुकेश चंद्रशेखर ने जेल से किए व्‍हाट्सअप मैसेज ;  कोर्ट की पेशी में काले रंग की ड्रेस पहनकर आने की गुज़ारिश की

सुकेश चंद्रशेखर की जैकलीन फर्नांडिस को धमकी

सुकेश ने दिल्ली के पटियाला हाउस कोर्ट में एक याचिका दायर की है जिसमें कहा है कि जैकलीन ने अपनी याचिका में कई तथ्य छुपा लिए हैं । सुकेश चंद्रशेखर ने अपने आवेदन में लिखा है, “अगर जैकलीन को भेजा मेरा कोई भी पत्र धमकाने, डराने या ईडी और ईओडब्लू के मामले से जुड़ा होगा, तो मैं कोई भी सजा भुगतने के लिए तैयार हूं ।

ठग ने जैकलीन की नीयत पर सवाल उठाते हुए कहा कि एक्ट्रेस ने पिछले साल क्यों हाई कोर्ट का दरवाजा नहीं खटखटाया, जब उन्हें कई पत्र भेजे थे । जैकलीन फर्नांडिस ने पिछले हफ्ते दिल्ली हाई कोर्ट का रुख किया था और मंडोली जेल के अधीक्षक और दिल्ली पुलिस के ‘EOW’ को निर्देश देने का अनुरोध किया है कि सुकेश को प्रत्यक्ष या परोक्ष रूप से उनसे जुड़ा कोई पत्र, संदेश या बयान जारी करने की अनुमति न दी जाए । एक्ट्रेस ने सुकेश पर आरोप लगाया है कि वह कई मीडिया प्लेटफॉर्म के जरिये पत्रों का प्रसार कर रहा है । इससे उनके लिए परेशान करने वाला माहौल बन गया है ।

एबीपी न्‍यूज़ के मुताबिक़, हाल ही में जैकलीन को सुकेश ने जेल में रहते हुए व्‍हाट्सअप पर विदेशी नंबर से दर्जनों मैसेज क‍िए हैं, ज‍िनकी चैट सामने आई है । यह सभी मैसेज जैकलीन को व्‍हाट्सअप पर 30 जून को भेजे गए थे । सुकेश ने जैकलीन को बेबी कहकर संबोध‍ित करते हुए ल‍िखा, “इस महीने 6 तारीख को मेरी कोर्ट में तारीख है और अगर आपको वीड‍ि‍यो कॉन्‍फ्रेंस‍िंग (वीसी) के जर‍िए पेश किया जा रहा है तो प्‍लीज आप 'ब्‍लैक कुर्ता' या काले रंग में कुछ और पहनना । इससे मुझे पता चल सकेगा क‍ि आपने मेरे सभी मैसेज देखे हैं और आप प्यार करती हो । उसने कहा क‍ि मैं तुम्‍हे बहुत याद करता हूं और तुमसे बहुत प्यार करता हूँ, बेबी । तुम हमेशा के लिए मेरी हो...