ब्लॉकबस्टर फ़िल्म एनिमल में अपने सपोर्टिंग रोल से तृप्ति डिमरी ने एक अलग ही फैन बेस बना लिया है । दर्शकों में ही नहीं तृप्ति डिमरी अब फ़िल्ममेकर की भी पहली पसंद बन गई है । एनिमल की सक्सेस से मिली लोकप्रियता ने तृप्ति डिमरी को कार्तिक आर्यन के अपोजिट लीड एक्ट्रेस का रोल दिला दिया है । बॉलीवुड हंगामा को पता चला है कि, तृप्ति डिमरी को कार्तिक आर्यन स्टारर आशिक़ी 3 के लिए कास्ट किया गया है ।

BREAKING: आशिक़ी 3 में कार्तिक आर्यन के साथ रोमांस करेंगी एनिमल फ़ेम तृप्ति डिमरी

कार्तिक आर्यन की हीरोइन बनेंगी तृप्ति डिमरी

बॉलीवुड हंगामा को पता चला है कि तृप्ति को अनुराग बसु के निर्देशन में बनने वाली रोमांटिक ड्रामा आशिकी 3 में कार्तिक आर्यन के साथ साइन किया गया है । आशिक़ी 3 में फीमेल लीड की तलाश काफी समय से चल रही थी । लेकिन एनिमल की सक्सेस के बाद मेकर्स को कार्तिक के लिए हीरोइन मिल गई । यकीनन आशिक़ी 3 तृप्ति के फ़िल्मी करियर को एक अलग लेवल पर ले जाएगी ।

आशिकी फ़्रेंचाइज़ी की पहली फ़िल्म 1990 में रिलीज़ हुई थी इस फ़िल्म ने राहुल रॉय और अनु  अग्रवाल को रातों-रात स्टार बना दिया और ये एक म्यूज़िकल हिट फ़िल्म बनकर उभरी । इसके बाद दूसरी फिल्म 2013 में, आशिकी 2 आई जिसके साथ आदित्य रॉय कपूर और श्रद्धा कपूर ने अपना फ़िल्मी करियर शुरू किया। मोहित सूरी द्वारा निर्देशित यह फिल्म भी म्यूजिकल हिट साबित हुई । और अब मेकर्स इसी फ़्रेंचाइज़ी की तीसरी किस्त लेकर आ रहे हैं आशिक़ी 3 जिसमें कार्तिक के साथ तृप्ति का रोमांस देखने को मिलेगा ।