200 करोड़ की मनी लॉन्ड्रिंग और महाठगी करने के आरोप में सुकेश चंद्रशेखर दिल्ली के तिहाड़ जेल में क़ैद है । लेकिन अभी भी सुकेश चंद्रशेखर का बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस के प्रति प्यार कम नहीं हुआ है । हाल ही में सुकेश चंद्रशेखर ने जेल से ही जैकलीन फर्नांडिस के नाम एक लव लेटर लिखा है । इतना ही नहीं सुकेश ने इसमें जैकलीन के प्रति अपने प्यार का इज़हार करते हुएलव यूतक कहा है । बता दें कि, सुकेश चंद्रशेखर और उसकी ठगी को लेकर जांच एंजेसी कई मर्तबा जैकलीन फर्नांडिस से पूछताछ कर चुकी है ।

जेल में बंद महाठग सुकेश चंद्रशेखर ने अपनी बर्थडे पर जैकलीन फर्नांडिस ने नाम लिखा लव लेटर,  “लव यू माई बेबी, मुझे अपना दिल देने के लिए शुक्रिया”

सुकेश चंद्रशेखर का जैकलीन फर्नांडिस ने नाम प्यार भरा ख़त

25 मार्च को अपने जन्मदिन पर सुकेश चंद्रशेखर ने एक लेटर लिखकर कहा कि वह अपनी बर्थडे पर जैकलीन को मिस कर रहे हैं और वह एक्ट्रेस से बहुत प्यार करता है । सुकेश ने अपने ख़त में लिखा, “मैं जानता हूं कि तुम्हारा प्यार मेरे लिए कभी खत्म नहीं होगा । माई बेबी जैकलीन, मेरी बोम्मा, अपने बर्थडे पर मैंने तुम्हें बहुत ज्यादा मिस किया । मैंने अपने आसपास तुम्हारी एनर्जी को मिस किया । मेरे पास कहने के लिए शब्द नहीं हैं, लेकिन मैं यह जानता हूं कि तुम्हारा प्यार मेरे लिए कभी खत्म नहीं होने वाला है । मैं ये भी जानता हूं कि तुम्हारे खुबसूरत दिल में क्या है । मुझे किसी प्रूफ की जरूरत नहीं है, मेरे लिए इतना ही काफी है बेबी । लव यू माई बेबी, मुझे अपना दिल देने के लिए शुक्रिया । तुम जानती हो कि मैं तुमसे कितना प्यार करता हूं । मेरे जीवन में तुम्हारा प्यार और तुम्हारी मौजूदगी मेरे लिए बेस्ट गिफ्ट है । लव यू माई बेबी, अपना दिल देने के लिए शुक्रिया । अपने समर्थकों और परिवार को भी धन्यवाद देता हूं, जिन्होंने जन्मदिन पर मुझे बधाई दी । मुझे बधाई पत्र मिले, इसलिए खुद को भाग्यशाली मानता हूं । धन्यवाद, सुकेश चंद्रशेखर ।

गौरतलब है कि जैकलीन पर आरोप है कि वह सब सच जानते हुए भी सुकेश चंद्रशेखर के संपर्क में थीं । उन्होंने उससे ढेरों महंगे गिफ्ट लिए हैं । जबकि, जैकलीन के वकील का कहना है कि उन्हें इस मामले में जबरन फंसाया गया  है। जैकलीन ने अब तक सुकेश के साथ अपने रिश्ते को लेकर, कुछ भी ऑफिशियल नहीं कहा है ।

बता दें कि, इससे पहले सुकेश ने होली पर भी जैकलीन को लेटर लिखा था, “रंगो के त्योहार के दिन मैं तुमसे वादा करता हूं, जो रंग फीके या गायब हो गए हैं, मैं उन्हें 100 बार वापस लाऊंगा । मैं हर बात का ध्यान रखूंगा, जो मेरी जिम्मेदारी भी है । आई लव यू, माई बेबी हमेशा मुस्कुराती रहो । तुम जानती हो कि तुम मेरे लिए कितनी अहम हो ।