यूँ तो सलमान ख़ान ने कई बड़ी हिट फ़िल्में दी है लेकिन साल 2015 में आई बजरंगी भाईजान एक ऐसी फ़िल्म साबित हुई जिसे हर जगह से प्यार मिला ।नतीजतन फ़िल्म बॉक्स ऑफिस पर ब्लॉकबस्टर साबित हुई । सलमान खान, करीना कपूर खान, बाल अभिनेत्री हर्षाली मल्होत्रा और नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी स्टारर बजरंगी भाईजान की कहानी ने लोगों के दिलों को ऐसा छुआ की सभी इसके सीक्वल की डिमांड करने लगे । नतीजतन सलमान ख़ान ने बीते साल बजरंगी भाईजान के सीक्वल, पवन पुत्र का ऑफिशियल अनाउंसमेंट किया ।हालाँकि इस अनाउंसमेंट के बाद सलमान ख़ान की पवन पुत्र फ़िल्म को लेकर को अपडेट सामने नहीं आई ।लेकिन अब बॉलीवुड हंगामा को इस फ़िल्म के बारें में लेटेस्ट अपडेट मिली है ।

बजरंगी भाईजान के सीक्वल पवन पुत्र में सलमान खान ने करीना कपूर की जगह किसी का भाई किसी की जान की को-स्टार पूजा हेगड़े को लिया

सलमान ख़ान की पवन पुत्र

बॉलीवुड हंगामा ने इस फ़िल्म को लेकर सुना है कि, सलमान ने अपनी फ़िल्म पवन पुत्र में किसी का भाई किसी की जान एक्ट्रेस पूजा हेगड़े को कास्ट किया है । जहां पहले पार्ट में करीना कपूर सलमान के अपोजिट नज़र आईं थी वहीं अब इसके सीक्वल में पूजा हेगड़े नज़र आएँगी । हालाँकि अभी तक यह नहीं पता कि, पूजा हेगड़े पवन पुत्र में वही किरदार निभाएँगी जो करीना ने निभाया था या कोई और, इस बारें में अभी तक कोई डिटेल सामने नहीं आई है ।

बता दें कि सलमान और पूजा हेगड़े की जोड़ी जल्द ही अप्रैल में रिलीज़ होने वाली फ़िल्म किसी का भाई किसी की जान में भी देखने को मिलेगी ।

बजरंगी भाईजान ने एक मूक पाकिस्तानी लड़की मुन्नी (हर्षाली) की कहानी है, जो अपनी मां से अलग हो जाती है, जब मुन्नी एक धार्मिक उद्देश्य के लिए उसके साथ भारत आती है। खुशमिजाज बजरंगी (सलमान) मुन्नी से मिलता है और उसे पाकिस्तान में उसकी मां से मिलाने का मिशन बनाता है । इस फिल्म में नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी ने एक पाकिस्तानी टीवी पत्रकार चांद नवाब की भूमिका निभाई थी।