200 करोड़ की मनी लॉन्ड्रिंग मामले में आरोपी सुकेश चंद्रशेखर और जैकलीन फर्नांडिस को लेकर आए दिन नए-नए खुलासे हो रहे हैं । महाठग सुकेश चंद्रशेखर के साथ जैकलीन फर्नांडिस की कॉजी प्राइवेट तस्वीर वायरल होने से लेकर महंगे-महंग़े गिफ्ट्स देने तक हुए खुलासों ने हर किसी को चौंका कर रख दिया है । प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) सुकेश चंद्रशेखर से इस मामले में लगातार पूछताछ कर रहा है जिसमें हर दिन नए खुलासे हो रहे हैं । और अब सुकेश ने अपने वकील अनंत मलिक और रोहन यादव के माध्यम से जारी पत्र में कहा है कि वह ठग नहीं है।

200 करोड़ के महाठग सुकेश चंद्रशेखर ने जैकलीन फर्नांडिस के साथ अपनी रिलेशनशिप कबूल कर कहा- ‘लेकिन जैकलीन का मेरे कामों से कोई लेना-देना नहीं’

सुकेश चंद्रशेखर के साथ जैकलीन फर्नांडिस का अफ़ेयर

धोखाधड़ी, जबरन वसूली और मनी लांडिंग के मामले में आरोपित सुकेश चंद्रशेखर ने उन पर लगे सभी आरोपों को खारिज किया है । अपने वकील अनंत मलिक और रोहन यादव के माध्यम से जारी पत्र में सुकेश ने कहा है कि वह ठग नहीं है । बता दें कि, मनी लॉन्ड्रिंग केस में प्रवर्तन निदेशालय (ED) की पूछताछ के दौरान सुकेश चंद्रशेखर ने जैकलीन का नाम लिया था । सुकेश का दावा था कि उसने जैकलीन को कई महंगे तोहफे दिए, जिन्हें जांच एजेंसी ने जब्त कर लिया है ।

ED की पूछताछ के दौरान सुकेश ने कहा कि, वह जैकलीन को डेट कर रहा था । जेल से अपने वकील को लिखे एक पत्र में, सुकेश ने दावा किया है कि वह जैकलीन के साथ रिश्ते में था और इसलिए उसने उसे इतने सारे उपहार दिए । इसी के साथ सुकेश ने जैकलीन का बचाव भी किया है । उसका कहना है कि उसके मामले से अभिनेत्री का कोई लेना-देना नहीं है । सुकेश ने कथित तौर पर यह भी दावा किया था कि बॉलीवुड में उनके दोस्तों को बदनाम करने के लिए उन्हें निशाना बनाया जा रहा है ताकि वह भविष्य में फिल्मों से जुड़ा कोई कारोबार न कर सके ।

इससे पहले प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने अपनी जांच में कई सनसनीखेज खुलासे किए थे । सुकेश के संबंध केवल जैकलीन और नोरा फतेही के साथ ही नहीं कई दूसरे बॉलीवुड कलाकारों के साथ थे ।