बाहुबली जैसी ब्लॉकबस्टर फ़िल्म देने बाद फ़िल्ममेकर एस एस राजामौली लेकर आ रहे हैं अपनी मल्टीस्टारर पीरियड ड्रामा फ़िल्म आरआरआर । मल्टीस्टारर यह फिल्म बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक है । जूनियर एनटीआर और रामचरण तेजा अभिनीत आरआरआर में आलिया भट्ट और अजय देवगन भी खास भूमिका में नजर आएंगे । जूनियर एनटीआर और रामचरण तेजा अभिनीत आरआरआर, जो पहले 13 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली थी, की नई रिलीज डेट फ़ाइनल कर ली गई है । मेकर्स ने आज आरआरआर की कंफ़र्म रिलीज डेट का ऑफ़िशियल ऐलान कर दिया है ।

जूनियर एनटीआर, रामचरण तेजा, अजय देवगन और आलिया भट्ट स्टारर पीरियड ड्रामा RRR 7 जनवरी 2022 को सिनेमाघरों में कई भाषाओं में होगी रिलीज

आरआरआर 7 जनवरी 2022 को रिलीज होगी

आरआरआर अब दुनियाभर के सिनेमाघरों में 7 जनवरी 2022 को रिलीज होगी । लेकिन अब जबकि महाराष्ट्र समेत देश भर के सिनेमाघर फ़िर से खुल रहे हैं ऐसे में आरआरआर के मेकर्स ने फ़िर से नई रिलीज डेट पर फ़ैसला ले लिया है । हालांकि कई फ़िल्ममेकर्स ने अपनी-अपनी फ़िल्मों की रिलीज के लिए बड़ी-बड़ी डेट्स पहले ही बुक कर दी हैं इसलिए आरआरआर मेकर्स ने अगले साल की शुरूआत में ही अपनी फ़िल्म को रिलीज करने का फ़ैसला किया है । मेकर्स ने आरआरआर की रिलीज के लिए 7 जनवरी 2022 का दिन फ़ाइनल किया है ।

बहुप्रतीक्षित फिल्म आरआरआर दुनिया भर के सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए पूरी तरह से तैयार है। इस फ़िल्म को लेकर जो आशा और उत्साह है, वह अथाह है, इतने प्यार और स्नेह के साथ बनाए गए इस सिनेमाई नगीने को देखने के लिए प्रशंसक बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। पेन स्टूडियोज ने पूरे उत्तर भारत में थिएट्रिकल डिस्ट्रीब्यूशन प्राप्त किए हैं और सभी भाषाओं के लिए विश्वव्यापी इलेक्ट्रॉनिक राइट्स भी खरीदे हैं। पेन मरुधर फिल्म को नॉर्थ टेरिटरी में डिस्ट्रीब्यूट करेंगे।

बता दें कि शुरूआत में आरआरआर को 13 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होना था यानि दशहरे से ठीक 2 दिन पहले । लेकिन कोरोना की दूसरी लहर के चलते सिनेमाघरों को फ़िर से बंद कर दिया गया जिसकी वजह से फ़िल्म इंडस्ट्री की रफ़्तार पर एक बार फ़िर ब्रेक लग गया ।

जूनियर एनटीआर, राम चरण के अलावा इस फ़िल्म में अजय देवगन और आलिया भट्ट समेत कई कलाकार नज़र आएंगे । जबकि समुथिरकानी, रे स्टीवेन्सन और एलिसन डूडी सहायक भूमिकाओं में नज़र आएंगे। डीवीवी दानय्या द्वारा निर्मित, आरआरआर एसएस राजामौली द्वारा निर्देशित है । आरआरआर तेलुगु, हिंदी, तमिल, मलयालम और कन्नड़ सहित कई अन्य भाषाओं में 7 जनवरी 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी ।