हाल ही में एस एस राजामौली ने अपनी बहुप्रतिष्ठित फिल्म आर आर आर की घोषणा के साथ दर्शकों में उत्साह बड़ा दिया है । जूनियर एनटीआर और राम चरण अभिनीत इस फ़िल्म में अजय देवगन के साथ आलिया भी नज़र आएंगे । हैदराबाद में फिल्म के पहले शेड्यूल को खत्म कर अब आरआरआर की स्टार कास्ट गुजरात और महाराष्ट्र में फ़िल्म की शूटिंग को बड़े पैमाने पर अंजाम देंगे । गुजरात में शूटिंग के 10 दिनों के शेड्यूल के लिए फ़िल्म की टीम वडोदरा रवाना हो चुकी है वहा से टीम अहमदाबाद में अपने शेड्यूल को पूरा कर पुणे शहर के लिए उड़ान भरेगी जहाँ वह 20 दिनों का लंबा वक्त बिताएंगे ।

RRR : एस एस राजामौली अहमदाबाद और पुणे में साउथ एक्टर्स और बॉलीवुड एक्टर्स के साथ करेंगे आर आर आर की शूटिंग

 

आर आर आर को लंबे समय तक गुजरात और पुणे में फ़िल्माया जाएगा

फ़िल्म से जुड़े करीबी सूत्रों के अनुसार - ,"अप्रैल के महीने में पहले गुजरात और फिर पुणे में साउथ इंडिया और बॉलीवुड के तमाम बड़े सितारे एक ही छत के नीचे नज़र आएंगे । ऐसा पहली बार होगा जब किसी मेगा स्टारर फ़िल्म को अहमदाबाद और पुणे में लंबे वक्त तक फ़िल्माया जा रहा है । इस हफ़्ते फ़िल्म की शूटिंग के लिए आलिया भट्ट अहमदाबाद के लिए उड़ान भरेंगी जहाँ अभिनेत्री कुछ दिन शूट करने के बाद पुणे शहर में फ़िल्म की शूटिंग को अंजाम देंगी ।"

हाल ही में फ़िल्म के बारे में बात करते हुए आलिया भट्ट ने कहा था कि,"मैं बहुत खुश हूं कि राजामौली के साथ काम करने की मेरी इच्छा आख़िरकार पूरी गयी है । मैं बहुत अभिभूत महसूस कर रही हूँ ।"

जूनियर एनटीआर और राम चरण की प्रमुख भूमिकाओं के साथ आरआरआर में राम चरण और आलिया की नई कैमिस्ट्री देखने मिलेगी, जिसमें वे सीता का किरदार निभा रहे है । अजय देवगन फ़िल्म में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभा रहे है, जबकि युवा ब्रिटिश अभिनेत्री डेज़ी एडगर जोन्स इस फ़िल्म के साथ भारतीय फिल्म में अपना डेब्यू कर रही है और फ़िल्म में जूनियर एनटीआर के ऑपोजिट नजर आएंगी ।

डीवीवी दानय्या द्वारा डीवीवी एंटरटेनमेंट के तहत निर्मित और एसएस राजामौली द्वारा निर्देशित, आरआरआर 30 जुलाई, 2020 में दुनिया भर में एक साथ दस भारतीय भाषाओं में रिलीज़ होगी ।