सलमान खान एक बार फ़िर चुलबुल पांडे बन दबंग 3 के साथ दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए तैयार है । इस साल की सबसे बहुप्रतीक्षित एक्शन फिल्म दबंग 3 का ट्रेलर आज रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है । और दर्शक अपने प्यारे चुलबुल 'रॉबिनहुड' पांडे की वापसी के लिए उत्साहित हैं । और इसलिए सलमान खान ने अपने फ़ैंस के लिए कुछ खास प्लान बनाया है ।

Dabangg 3: सलमान खान अपने फ़ैंस को देंगे दबंग 3 का स्पेशल तोहफ़ा, सबसे पहले फ़ैंस देखेंगे ट्रेलर उसके बाद होगा रिलीज

सलमान खान ने फ़ैंस के लिए दबंग 3 के ट्रेलर की रखी स्पेशल स्क्रीनिंग

हालांकि, चुलबुल के लिए उनके फैंस ही सब कुछ हैं । चूंकि चुलबुल के प्रशंसक अनगिनत है, इसलिए इस प्यार के लिए देश भर के विभिन्न शहरों में दबंग 3 के ट्रेलर की विशेष स्क्रीनिंग का आयोजन किया गया है । चेन्नई, बैंगलोर, हैदराबाद, दिल्ली, जयपुर, कोलकाता, अहमदाबाद, इंदौर और लखनऊ में प्रशंसकों को आधिकारिक रिलीज से पहले फिल्म का ट्रेलर देखने मिलेगा ।

इतना ही नहीं, मुंबई में प्रशंसक रिलीज से पहले न केवल ट्रेलर देखेंगे, बल्कि व्यक्तिगत रूप से चुलबुल पांडे से मुलाक़ात भी करेंगे जिसके लिए उनके प्रशंसक ख़ासा उत्साहित है ।

फ़िल्म से चुलबुल, बाली, रज्जो और ख़ुशी के लुक ने पहले ही जिज्ञासु कर दिया है और अब ट्रेलर के रिलीज की उलटी गिनती शुरू हो गयी है ।

यह भी पढ़ें : Dabangg 3: सलमान खान ने बड़ी ही 'खुशी' के साथ मिलवाया 'चुलबुल पांडे' की लव इंटरेस्ट सई मांजरेकर से !

दबंग फ्रेंचाइजी की तीसरी किस्त प्रभुदेवा द्वारा निर्देशित और सलमान खान फिल्म्स के बैनर तले सलमा खान, अरबाज खान तथा निखिल द्विवेदी द्वारा निर्मित है जो 20 दिसंबर 2019 में रिलीज के लिए तैयार है ।