रोहित शेट्टी सूर्यवंशी के साथ अपनी कॉप सीरिज को आगे बढ़ा रहे है । अजय देवगन के साथ सिंघम, सिंघम रिटर्न्स और रणवीर सिंह के साथ सिम्बा जैसी ब्लॉकबस्टर कॉप ड्रामा फ़िल्में देने के बाद अब रोहित शेट्टी अक्षय कुमार के साथ ला रहे हैं अपनी आगामी कॉप ड्रामा फ़िल्म सूर्यवंशी । जैसा की सभी को पता है कि इस फ़िल्म में अक्षय कुमार पुलिस अफ़सर के रूप में नजर आएंगे । जिसकी झलक हमें सिम्बा में देखने को मिल चुकी है । और इस फ़िल्म में अक्षय कुमार के अपोजिट कैटरीना कैफ़ को साइन किया जा चुका है । चूंकि फ़िल्म की शूटिंग पूरी तरह से बीते हफ़्ते ही शुरू हो चुकी है इसलिए फ़िल्म के बारें में कुछ और डिटेल सामने आईं है जो यकीनन फ़िल्म के लिए उत्साह को बढ़ा देगी ।

Sooryavanshi: अभिमन्यु सिंह के साथ होगा ATS अक्षय कुमार का कड़ा मुकाबला

सूर्यवंशी में अभिमन्यु सिंह को विलेन के रूप में चुना

जहां रोहित शेट्टी की फ़िल्में अपनी बेहतरीन कहानी और शानदार किरदारों के लिए जानी जाती है वहीं फ़िल्म के विलेन के लिए भी खास तौर पर जानी जाती है । रोहित की फ़िल्मों में जितना अहम रोल हीरो का होता है उतना ही अहम रोल विलेन का होता है । इसलिए दर्शकों को बेसब्री से इस बात का इंतजार था कि सूर्यवंशी में अक्षय का मुकाबला किस खतरनाक विलेन से होगा । तो अब इस बारें में लेटेस्ट अपडेट ये है कि इस फ़िल्म में अभिमन्यु सिंह विलेन के रूप में नजर आएंगे और इनका मुकाबला अक्षय के साथ होगा । बता दें कि अभिमन्यु सिंह पिछली बार श्रीदेवी अभिनीत मॉम और राम लीला फ़िल्म में नजर आ चुके है ।

अक्षय कुमार के साथ अभिमन्यु ने शुरू की शूटिंग

सूर्यवंशी में अभिमन्यू ने अपने रोल के बारें में बात करते हुए कहा कि, रोहित शेट्टी ने 2017 में आई तमिल फिल्म, थेरन में उनके काम को देखा था, जिसमें उन्होंने अच्छे विलेन की भूमिका निभाई थी । रोहित ने उनके प्रदर्शन को पसंद किया था और एक दिन उन्हें बधाई देने के लिए अपने ऑफ़िस में बुलाया ।

इसके बाद अभिमन्यु ने कहा कि अक्षय के साथ पहले दिन की शूटिंग अद्भुत थी और उन्हें उसी दिन कुछ महत्वपूर्ण सीक्वेंस पूरे करने थे । पहले दिन से, रोहित ने उन्हें सहज महसूस कराया और उन्हें लगा जैसे वे एक-दूसरे को वर्षों से जानते हैं ।अभिमन्यु को चुने जाने पर मेकर्स ने कहा कि सूर्यवंशी में खलनायक की भूमिका के लिए अभिमन्यु एकदम सही होंगे ।

यह भी पढ़ें : सूर्यवंशी : अक्षय कुमार ने कैटरीना कैफ को बनाया अपनी 'सूर्यवंशी गर्ल', ऐसा होगा कैट का रोल

सूर्यवंशी में अक्षय एंटी टेररिज्म यूनिट (ATU) के चीफ़ की भूमिका में नजर आएंगे । इस फ़िल्म को रोहित शेट्टी पिक्चर्स, कैप ऑफ़ गुड फ़िल्म्स और धर्मा प्रोडक्शसं के तहत हीरू यश जौहर, अरुण भाटिया, करण जौहर, अपूर्वा मेहता और रोहिट शेट्टी द्दारा मिलकर प्रोड्यूस किया जा रहा है । यह फ़िल्म साल 2020 में ईद के दौरान रिलीज होगी ।