34 वर्षीय बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के निधन को एक महीने से भी ज्यादा हो गया है लेकिन अभी तक ये क्लीयर नहीं हो पाया है कि सुशांत की मौत के पीछे वजह क्या थी । जहां एक तरफ़ इस केस की जांच करने में मुंबई और बिहार पुलिस दोनों ही जुटी हुई हैं वहीं अब ये केस CBI के पास भी पहुंच चुका है । सुशांत सुसाइड मामले से लगातार उनकी एक्स मैनेजर दिशा सालियान की मौत, जिसने सुशांत के सुसाइड से कुछ दिन पहले ही सुसाइड की थी, को जोड़कर देखा जा रहा है । वहीं बॉलीवुड अभिनेता सूरज पंचोली से सुशांत की पूर्व मैनेजर दिशा सालियान का नाम भी जोड़ा जा रहा है । इतना ही नहीं सूरज पंचोली और दिशा की साथ में एक तस्वीर भी वायरल हो रही है । लेकिनअब सूरज पंचोली ने इस तस्वीर पर अपनी चुप्पी तोड़ी है ।

सूरज पंचोली ने बताई सुशांत की पूर्व मैनेजर दिशा के साथ वायरल हो रही तस्वीर की असली सच्चाई, कहा- ‘मेरा नाम इस केस में ना घसीटा जाए’

सूरज पंचोली ने वायरल तस्वीर की सच्चाई बताई

वायरल तस्वीर को एक न्यूज चैनल पर दिखाया जिसकी एक क्लिप सूरज ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर कर उस तस्वीर की सच्चाई बताई । इस वायरल तस्वीर में सूरज, कथित दिशा, आथिया शेट्टी और उनके कुछ दोस्त नजर आ रहे हैं । इस तस्वीर की सच्चाई बताते हुए सूरज ने लिखा, “पूरी तरह से गलत खबर । क्या ये वही मीडिया है जिस पर भरोसा करने को कहा जाता है । ये फोटो 2016 की है, तस्वीर में नजर आने वाली लड़की दिशा नहीं बल्कि उनकी फ्रेंड अनुश्री है । तस्वीर में नजर आ रही लड़की भारत में रहती भी नहीं है । मैं तो कभी दिशा से मिला भी नहीं । मेरा नाम इस केस में ना घसीटा जाए । लोगों का ब्रेनवाश न किया जाए और उनको परेशान न किया जाए ।”

बिना किसी कारण के उनका नाम सुशांत के केस में घसीटा जा रहा है

बता दें कि, दिशा और सुशांत की मौत के तार खुद से जोड़े जाने पर सूरज ने क्लीयर किया था कि वो तो दिशा को जानते तक नहीं थे । वो अपनी पूरी जिंदगी में कभी दिशा से नहीं मिले थे । सूरज ने आगे कहा कि, बिना किसी कारण के उनका नाम सुशांत के केस में घसीटा जा रहा है । उन्होंने यह भी कहा कि वह इस मामले पर खामोश ही रहना चाहते हैं और लोगों को जो मर्जी आए बोल सकते हैं ।