सैफ़ अली खान और रानी मुखर्जी जल्द ही अपनी आगामी फ़िल्म बंटी और बबली 2 की शूटिंग फ़िर से शुरू करेंगे । सुनने में आ रहा है कि सैफ़ अली खान और रानी मुखर्जी बंटी और बबली 2 की शूटिंग एक बहुत बड़े डांस नंबर के साथ करेंगे जिसमें उनके साथ कई डांसर्स डांस करते हुए नजर आएंगे । लेकिन इस डांस नंबर को लेकर सैफ़ अली खान और रानी मुखर्जी को डर सता रहा है ।

बड़े डांस नंबर के साथ बंटी और बबली 2 की शूटिंग फ़िर से शुरू करने में सैफ़ अली खान और रानी मुखर्जी को लग रहा है डर

सैफ़ अली खान और रानी मुखर्जी अगस्त से शुरू करेंगे शूटिंग

फ़िल्म से जुड़े सूत्र ने बताया कि, निर्माता आदित्य चोपड़ा ने कई सारे बैकग्राउंड डांसर्स के साथ एक बड़ा डांस सीक्वंस प्लान किया है । “कोरोना संक्रमण को ध्यान में रखते हुए इतनी भीड़-भाड़ के साथ डांस करने पर सैफ़ और करीना ने पहले ही असहमति जताई है । बेशक आदित्य चोपड़ा हर संभव एहतियात बरत रहे होंगे । अब क्योंकि इस गाने को फ़िल्म में हटाया नहीं जा सकता क्योंकि यह फ़िल्म की कहानी का एक अहम हिस्सा है इसलिए सैफ़ और रानी इसमें कुछ बदलाव करवाना चाहते हैं ।”

अब क्योंकि बंटी और बबली 2 की अभिनेत्री रानी इस फ़िल्म के प्रोड्यूसर आदित्य चोपड़ा की पत्नी भी हैं, इसलिए इस बड़े डांस नंबर की कॉरियोग्राफ़ी को बदलवाने के लिए आदित्य को मनाने में कोई मुश्किल नहीं होनी चाहिए । बता दें कि अगस्त से इस फ़िल्म की शूटिंग फ़िर से शुरू होने वाली है ।