अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत और उनकी एक्स मैनेजर दिशा सालियाना का सुसाइड सोशल मीडिया पर सबसे ज्यादा चर्चा का विषय बन गया है । सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस को मुंबई पुलिस, बिहार पुलिस, प्रवर्तन निदेशालय और सीबीआई अपने-अपने तरीके से जांच रही हैं लेकिन सोशल मीडिया पर इस केस को लेकर हर रोज एक नए खुलासे हो रहे हैं । सुशांत के सुसाइड से कुछ दिन पहले उनकी एक्स मैनेजर दिशा सालियान ने भी सुसाइड कर लिया था और लोग दोनों ही केस को जोड़कर देख रहे हैं । वहीं बॉलीवुड अभिनेता सूरज पंचोली से सुशांत की पूर्व मैनेजर दिशा सालियान का नाम भी जोड़ा जा रहा है । लेकिन सूरज पंचोली ने अपने ऊपर लगे सभी कथित आरोपों को झूठा बताया है ।

सुशांत सिंह राजपूत और दिशा सालियान केस में अपने ऊपर लगे आरोपों से तंग आकर सूरज पंचोली ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई

सूरज पंचोली ने पुलिस से कहा कि उनका मानसिक शोषण हो रहा है

अपने ऊपर लग रहे तमाम झूठे कथित आरोपों से परेशान होकर अब सूरज ने वर्सोवा पुलिस स्टेशन में शिकायत भी दर्ज करवाई है । सूरज ने अपनी शिकायत में कहा कि कई खबरों में सुशांत और दिशा सालियन केस से उनका नाम जोड़ा जा रहा है । इससे उनका मानसिक शोषण हो रहा है । खबरों की मानें तो सूरज ने कई मीडिया हाउस, यूट्यूबर्स और कई अन्य लोगों को खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई है, जो उनके खिलाफ फर्जी खबरें और सोशल मीडिया पर विवादित थ्योरीज बना रहे हैं ।

सूरज ने बताया वायरल तस्वीर का सच

कुछ दिन पहले सोशल मीडिया पर सूरज और दिशा की साथ में एक तस्वीर भी वायरल हो रही थी । जिसके बाद सूरज ने क्लीयर किया कि उनके साथ इस तस्वीर में दिशा सालियान नहीं बल्कि उनकी दोस्त है । सूरज ने इंस्टाग्राम पर इस वायरल तस्वीर की सच्चाई बताते हुए लिखा, “पूरी तरह से गलत खबर । क्या ये वही मीडिया है जिस पर भरोसा करने को कहा जाता है । ये फोटो 2016 की है, तस्वीर में नजर आने वाली लड़की दिशा नहीं बल्कि उनकी फ्रेंड अनुश्री है । तस्वीर में नजर आ रही लड़की भारत में रहती भी नहीं है । मैं तो कभी दिशा से मिला भी नहीं । मेरा नाम इस केस में ना घसीटा जाए । लोगों का ब्रेनवाश न किया जाए और उनको परेशान न किया जाए ।”

बता दें कि दिशा सालियान के पिता ने कुछ दिन पहले मुंबई पुलिस को लिखा था कि उनकी बेटी को लेकर जितनी भी खबरें चलाई जा रही हैं, सब गलत हैं । वह मुंबई पुलिस की जांच से संतुष्ट हैं ।

यह भी पढ़ें : सूरज पंचोली ने बताई सुशांत की पूर्व मैनेजर दिशा के साथ वायरल हो रही तस्वीर की असली सच्चाई, कहा- ‘मेरा नाम इस केस में ना घसीटा जाए’

वर्क फ़्रंट की बात करें तो सूरज जल्द ही अपनी अगली फ़िल्म हवा सिंह में पहलवान के किरदार में नजर आएंगे ।