आमिर खान की बहुप्रतिक्षित फ़िल्म लाल सिंह चड्ढा को अब नई रिलीज डेट मिल गई है । जहां पहले यह फ़िल्म साल 2020 में क्रिसमस के दौरान रिलीज होने वाली थी वहीं अब ये पोस्टपोन होकर 2021 के क्रिसमस पर रिलीज होगी । कोरोना लॉकडाउन से पहले आमिर खान लाल सिंह चड्ढा के कुछ हिस्सों की शूटिंग भारत के कई शहरों जैसे-पंजाब, राजस्थान, केरल और कोलकाता जैसी जगहों पर कर चुके हैं । और अब आमिर खान अपनी फ़िल्म की शूटिंग के लिए तुर्की पहुंचे हैं । कहा जा रहा है कि लाल सिंह चड्ढा के 50, प्रतिशत हिस्से की शूटिंग तुर्की में होगी ।

आमिर खान तुर्की में शूट करेंगे लाल सिंह चड्ढा का 50 प्रतिशत हिस्सा, लेकिन अभी शुरू नहीं होगी शूटिंग

आमिर खान लाल सिंह चड्ढा की शूटिंग अक्टूबर से शुरू करेंगे

लाल सिंह चड्ढा की टीम को लगता है कि पंजाब में हर दिन कोविड-19 केसज में इजाफ़ा हो रहा है ऐसे में तुर्की में फ़िल्म की शूटिंग करना ज्यादा सेफ़ रहेगा । बता दें कि इससे पहले आमिर लद्दाख में लाल सिंह चड्ढा की शूटिंग करने वाले थे लेकिन भारत-चीन विवाद के चलते इस शेड्यूल को कैंसिल करना पड़ा ।

आमिर हाल ही में लाल सिंह चड्ढा की शूटिंग लोकेशन के लिए अपने निर्देशक अद्वैत चंदन के साथ तुर्की पहुंचे । आमिर से जुड़े सूत्र ने बताया कि, “अभी आमिर शूटिंग करने के लिए तुर्की नहीं गए हैं । वह लाल सिंह चड्ढा की शूटिंग अक्टूबर से शुरू करेंगे । वह तो सिर्फ़ लोकेशन की रेकी करने के लिए तुर्की पहुंचे हैं ।”

यह भी पढ़ें : आमिर खान और करीना कपूर खान की लाल सिंह चड्ढा अब 2021 क्रिसमस पर होगी रिलीज, लोगों की सुरक्षा और स्वास्थ्य को देखते हुए लिया फ़ैसला

बता दें कि इससे पहले भी आमिर साल 2017 में अद्वैत चंदन के साथ अपनी फ़िल्म सीक्रेट सुपरस्टार की शूटिंग के लिए इस्तांबुल गए थे । बस तभी से तुर्की सरकार चाहती है कि आमिर तुर्की में उनकी फिल्म की शूटिंग के लिए आए ।