हिंदी सिनेमा को मैंने प्यार किया, हम आपके हैं कौन, हम साथ साथ हैं, प्रेम रतन धन पायो जैसी सुपरहिट फ़िल्में देने वाले फ़िल्ममेकर सूरज बड़जात्या जल्द ही अमिताभ बच्चन और बोमन ईरानी के साथ एक फ़िल्म बनाने जा रहे हैं और अब इस फ़िल्म का नाम भी फ़ाइनल हो गया है । सूरज बड़जात्या की इस फ़ैमिली फ़िल्म का नाम ऊंचाई है । अमिताभ बच्चन अभिनीत इस फ़िल्म में अनुपम खेर भी एक खास रोल में नजर आएंगे । फ़िल्म की शूटिंग सितंबर से शुरू होगी ।

अमिताभ बच्चन के साथ सूरज बड़जात्या की फ़ैमिली ड्रामा फ़िल्म को मिला नाम- ऊंचाई, अनुपम खेर की भी हुई एंट्री

बड़जात्या के साथ अमिताभ बच्चन की फ़िल्म ऊंचाई

बड़जात्या की फ़िल्में अक्सर बड़ी ज्वाइंट फ़ैमिली के इर्द-गिर्द घूमती हुई नजर आती हैं जिसमें फ़ैमिली मेंबर्स की एक दूसरे के साथ बॉन्डिंग को दर्शाया जाता है । लेकिन ऊंचाई उनकी पिछली फ़िल्मों से अलग है क्योंकि इसमें सीनियर सीटिजन के बीच की दोस्ती को दर्शाया जाएगा । एक एंटरटेनमेंट पोर्टल की खबर के मुताबिक, फ़िल्म का बेसिक प्लॉट ह्यूमन रिलेशनशिप पर बेस्ड होगा ।

फ़िल्म की कहानी 3 दोस्तों के इर्द-गिर्द घूमती है । ऊंचाई की शूटिंग सितंबर 2021 से शुरू करने की योजना है । फिल्म की शूटिंग 4-5 महीने में ही खत्म हो जाएगी । फिल्म को 2022 में रिलीज करने का प्लान है । बता दें कि अमिताभ के साथ सूरज बड़जात्या की यह पहली फ़िल्म है ।