आलिया भट्ट अभिनीत गैंगस्टर ड्रामा गंगूबाई काठियावाड़ी इस साल की बहुप्रतिक्षित फ़िल्मों में से एक है । इस फ़िल्म में आलिया भट्ट का कभी न देखा गया अवतार देखने को मिलेगा । जहां फ़िल्म की शूटिंग लगभग पूरी हो चुकी है वहीं लोग इस फ़िल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं । इसलिए फ़िल्म से जुड़ी टीम संजय लीला भंसाली के जन्मदिन यानी आज 24 फ़रवरी को गंगूबाई काठियावाड़ी का टीजर रिलीज कर रहे हैं । औरऽब बॉलीवुड हंग़ामा को करीबी सूत्र से पता चला है कि मेकर्स इसी टीजर के साथ फ़िल्म की रिलीज डेट का भी अनाउंस कर देंगे ।

94114a5a-b723-4642-a8e7-63dfcd0030e0

आलिया भट्ट की गंगूबाई काठियावाड़ी रिलीज डेट फ़ाइनल

करीबी सूत्र ने बताया कि आलिया की गंगूबाई काठियावाड़ी 30 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज होगी । सूत्र ने बॉलीवुड हंगामा को बताया, “गंगूबाई की टीम ने कई रिलीज डेट पर विचार-विमर्श किया फ़िर फ़ाइनली 30 जुलाई को रिलीज के लिए सबसे बेहतर समझा ।”

सूत्र ने आगे ये भी बताया कि, गंगूबाई की टीम ने पहले 30 अप्रैल और 21 मई को अपनी फ़िल्म रिलीज करने पर विचार किया था । लेकिन फ़िर भंसाली को लगा कि तब तक उनकी फ़िल्म पूरी तरह से तैयार नहीं होगी । इसलिए फ़िर जुलाई महीने को रिलीज के लिए एकदम परफ़ेक्ट माना । इस बारें में सूत्र ने बताया, “अब लगभग 12 से 15 दिनों की शूटिंग बाकी है, जिसमें अजय देवगन के करीम लाला किरदार को शूट किया जाएगा । मेकर्स इस महीने के अंत तक फ़िल्म की शूटिंग पूरी कर लेंगे । वैसे 9 जुलाई को भी गंग़ूबाई की रिलीज के लिए सोचा गया था ।”

अब यदि आलिया की गंगूबाई 30 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज होगी तो इसका बॉक्सऑफ़िस मुकाबला प्रभास और पूजा हेगड़े की बहुभाषी फ़िल्म राधे श्याम से होगा । राधे श्याम की टीम ने वैलेंटाइन डे के मौके पर अपनी रिलीज डेट का भी अनाउंसमेंट किया था । अब देखने वाली बात ये होगी कि क्या मेकर्स इस बॉक्सऑफ़िस टकराव को होने देंगे या फ़िर दोनों में से कोई एक पीछे हटता है ।