सिनेमाघरों को 100% क्षमता के साथ खोलने को मंजूरी मिलने के बाद से ही फ़िल्ममेकर्स में खुशी की लहर दौ।द गई है । अब जबकि सिनेमाघर पहले की तरह खोले जा रहे हैं तो फ़िल्ममेकर्स भी अपनी फ़िल्मों को थिएटर में रिलीज करने के लिए तैयार हो गए हैं । जहां फ़िल्ममेकर्स एक के बाद एक अपनी आगामी फ़िल्मों की रिलीज डेट अनाउंस कर रहे हैं वहीं रोहित शेट्टी ने भी रणवीर सिंह के साथ अपनी कॉमेडी ड्रामा सर्कस की रिलीड डेट फ़ाइनल कर ली है । रोहित शेट्टी के निर्देशन में बनी सर्कस में रणवीर सिंह के साथ पूजा हेगड़े, जैकलीन फ़र्नांडीज और वरुण शर्मा भी अहम रोल में नजर आएंगी ।

रोहित शेट्टी ने रणवीर सिंह की सर्कस के लिए फ़ाइनल की रिलीज डेट, 31 दिसंबर 2021 को होगी रिलीज

रणवीर सिंह की सर्कस के लिए मेकर्स ने फ़ाइनल की रिलीज डेट

सर्कस की रिलीज डेट के बारें में हमारे विश्वस्त सूत्र ने हमें बताता कि रणवीर की फ़िल्म इस साल के अंत में थिएटर में रिलीज होने के लिए पूरी तरह से तैयार है । कहा जा रहा है कि मेकर्स 31 दिसंबर 2021 को सर्कस को सिनेमाघरों में रिलीज करेंगे । सर्कस में रणवीर डबल रोल में नजर आने वाले हैं ।

रणवीर और रोहित की सर्कस शेक्सपियर के प्ले कॉमेडी ऑफ एरर्स पर बेस्ड है । फ़िल्म की शूटिंग मुंबई में पूरे जोर-शोर से चल रही है और मेकर्स अगले महीने तक फ़िल्म की शूटिंग भी पूरी कर लेंगे ।

हालांकि सर्कस की रिलीज डेट का अभी तक ऑफ़िशियल अनाउंसमेंट नहीं हुआ है लेकिन हमारे विश्वस्त सूत्रों ने इस खबर की पुष्टि जरूर की है ।