सोनू सूद का निस्वार्थ भाव से जरूरतमंदों की मदद करने का सिलसिला लगातार जारी है । कोरोना संकटकाल में जरूरतमंदों के मसीहा बनकर उभरे सोनू सूद की लाइफ़ में साल 2020 एक बड़ा चेंज लेकर आया । पर्सनल लाइफ़ में ही नहीं बल्कि प्रोफ़ेशनल लाइफ़ में भी उनकी जिंदगी में काफ़ी बदलाव आए । बेशुमार फ़ैन फ़ोलोइंग वाले सोनू की आगामी फ़िल्म किसान का ऑफ़िशियल ऐलान हो गया है । सोनू इस फ़िल्म में बतौर लीड एक्टर के रूप में नजर आएंगे ।

राज शांडिल्य की फ़िल्म किसान में सोनू सूद को मिला लीड रोल, अमिताभ बच्चन ने दी बधाई

सोनू सूद की आगामी फ़िल्म किसान

सोनू की आगामी फ़िल्म किसान को आयुष्मान खुराना अभिनीत फ़िल्म ड्रीम गर्ल के डायरेक्टर राज शांडिल्य प्रोड्यूस करेंगे जबकि फ़िल्म का डायरेक्शन ई निवास करेंगे । सोनू इस फ़िल्म में लीड रोल में नजर आएंगे बाकी की स्टारकास्ट का फ़ाइनल होना अभी बाकी है ।

Eq3Z7gfVkAAExoM

अमिताभ बच्चन ने भी सोनू को उनकी आगामी फ़िल्म किसान के लिए शुभकामनाएं दी हैं । अमिताभ ने ट्वीट कर लिखा, “सोनू के लीड रोल वाली और ई निवास के डायरेक्शन में बनने वाली किसान के लिए शुभकामनाएं ।”

प्रोड्यूसर बनेंगे सोनू

बता दें कि फ़िल्मों में विलेन के तौर पर नजर आने वाले सोनू अब हीरो के रूप में फ़िल्म में दिखाई देंगे । इसके अलावा सोनू जल्द ही बतौर प्रोड्यूसर भी नजर आएंगे । इस बारे में सोनू ने बॉलीवुड हंगामा के साथ हुई एक्सक्लूसिव बातचीत में कहा था कि, “हां बिल्कुल । मैं प्रोड्यूसिंग कर रहा हूं । इसे लेकर बातचीत लगभग फ़ाइनल स्टेज पर है । उम्मीद करता हूं कि अगली बार मैं एक नए टैग, एक्टर-प्रोड्यूसर के साथ आऊं । मैं अच्छी स्क्रिप्ट्स की तलाश कर रहा हूं जो लोगों को इंस्पायर करे । मैं ऐसी स्क्रिप्ट्स से हमेशा से ही जुड़ना चाहता था और मुझे खुशी है कि मैं इन सपनों को पूरा होते हुए देख रहा हूं ।”

कोरोना संकटकाल में लोगों की मदद कर बनी सोनू की मसीहाई छवि ने उनकी फ़िल्मी इमेज को बिल्कुल बदलकर रख दिया है । जहां पहले वह निगेटिव किरदार में दिखाई देते थे अब उन्हें हीरो के रोल ऑफ़र हो रहे है । फ़िल्ममेकर्स भी उनकी आगामी फ़िल्मों में उनके रोल को एक नए सिरे से लिख रहे हैं ताकि फ़िल्मी पर्दे पर लोग उन्हें देखकर निराश न हो । इतना ही नहीं सोनू की नई छवि से आम लोग ही नहीं बल्कि फ़िल्मी सितारें भी खासा प्रभावित है ।