डिंपल गर्ल प्रीति जिंटा, जो काफ़ी समय से ग्लैमर वर्ल्ड से दूर लॉस एंजेल्स में अपने पति के साथ रह रही हैं, अब अपनी नई जर्नी शुरू करने जा रही हैं । एक्टिंग के बाद अब प्रीति जिंटा ने प्रोड्यूसर बनने की तैयारी कर ली है । प्रीति, डिज्नी + हॉटस्टार की वेब सीरिज को प्रोड्यूस करेंगी । और इस वेब सीरिज को लेखक-निर्देशक-निर्देशक संदीप मोदी डायरेक्ट करेंगे । बता दें कि संदीप मोदी ने वेब सीरिज आर्या के निर्माण के दौरान राम माधवानी के साथ काम किया था ।

Scoop: ॠतिक रोशन के साथ प्रीति जिंटा का भी होगा डिजीटल डेब्यू लेकिन एक्टिंग में नहीं

प्रीति जिंटा की वेब सीरिज में ॠतिक रोशन लीड एक्टर

प्रीति के प्रोड्यूसर बनने में सबसे दिलचस्प बात ये है कि इस वेब सीरिज में उनके दोस्त और को-स्टार रह चुके ॠतिक रोशन लीड रोल निभाते हुए दिखाई देंगे । बता दें कि प्रीति और ॠतिक सुपरहीरो ड्रामा कोई मिल गया में एक साथ नजर आए थे । इस फ़िल्म के बाद से ही प्रीति और ॠतिक काफ़ी अच्छे दोस्त बन गए ।

विश्वस्त सूत्र ने हमें बताया, “प्रीति अपनी वेब सीरिज में ॠतिक को बतौर हीरो कास्ट करना चाहती थी क्योंकि उस रोल के लिए उन्हें ॠतिक से बेहतर कोई और नहीं लगा । वह प्रसिद्ध जॉन ले कार्रे उपन्यास द नाइट मैनेजर के एक हिंदी वर्जन को प्रोड्यूस कर रही है । इसलिए इसके लीड एक्टर को मजबूत और बहुस्तरीय होना आवश्यक है । जब ॠतिक ने इस वेब सीरिज के बारें में सुना तो उन्होंने इसे करने के लिए तुरंत हामी भर दी ।”

द नाइट मैनेजर के हिंदी वर्जन के साथ ही जहां ॠतिक अपना डिजीटल डेब्यू करेंगे वहीं प्रीति भी डिजीटल प्रोडक्शन में कदम रखेंगी ।