पिछले कुछ दिनों से खबरें आ रही थीं आलिया भट्ट ऑस्कर विजेता रेसुल पुकुट्टी की आगामी फ़िल्म पिहरवा में लीड रोल में नजर आएंगी । लेकिन हम आपको बता दें कि इन खबरों में कोई सच्चाई नहीं है । आलिया भट्ट पिहरवा का हिस्सा नहीं हैं ।

एक साथ 3 फ़िल्मों में उलझी आलिया भट्ट नहीं कर रहीं  रेसुल पुकुट्टी की पिहरवा

आलिया भट्ट पहले इन तीन फ़िल्मों को पूरा करेंगी

आलिया से जुड़े करीबी सूत्र ने हमें बताया कि, “आलिया के पास तीन फ़िल्में हैं- संजय लीला भंसाली की गंगूबाई काठियावाड़ी, एस एस राजामौली की आरआरआर और अयान मुखर्जी की ब्रह्मास्त्र । अभी इन तीनों ही फ़िल्मों की शूटिंग बाकी है । ऐसे में जब तक आलिया इन तीनों फ़िल्मों की शूटिंग खत्म नहीं कर लेती तब तक वह किसी नई फ़िल्म को साइन नहीं करेंगी । आलिया की प्राथमिका पहले इन तीनों फ़िल्मों को पूरा करना है ।”

हालांकि सूत्र ने ये जरूर बताया कि आलिया को रेसुल पुकुट्टी की आगामी फ़िल्म पिहरवा के लिए अप्रोच जरूर किया गया था । “रेसुल ने अपनी फ़िल्म के लिए आलिया से पूछा था । लेकिन आलिया ने तुरंत ही इसके लिए न कह दिया था । पहली बात तो ये कि रेसुल इस फ़िल्म को डायरेक्ट नहीं कर रहे । यद्फ़ि रेसुल इसे डायरेक्ट करते तो एक बार को आलिया सोच सकती थी । फ़िलहाल तो आलिया अपनी तीन आगामी फ़िल्मों को पूरा करने में जुटी हुई हैं ।”