कोरोना संकटकाल में जरूरतमंदों के मसीहा बनकर उभरे सोनू सूद की ब्रांड मार्केट वैल्यू दिन-प्रति-दिन बढ़ती ही जा रही है । हर बड़ा ब्रांड सोनू सूद को अपने ब्रांड का चेहरा बनाना चाहता है । इसी बीच स्मार्टफोन ब्रांड Redmi India, जो Mi इंडिया का उप-ब्रांड है, ने सोनू को अपना ब्रांड एंबेसडर चुना है । सोनू ब्रांड के नवीनतम ‘मोर पावर टू यू’ अभियान में नजर आएंगे ।

सोनू सूद बने Redmi India के ब्रांड एंबेसडर, अंडरप्रिव्लेज्ड बच्चों की शिक्षा के लिए करेंगे काम

सोनू सूद बने Redmi India के ब्रांड एंबेसडर

स्मार्टफोन ब्रांड Redmi India सोनू को अपना ब्रांड एंबेसडर चुनकर बहुत उत्साहित है । ब्रांड ने इस बारें में ट्वीट भी किया । हाल ही में, सोनू ने इस ब्रांड के कैम्पेन #ShikshaHarHaath के तहत अंडरप्रिव्लेज्ड बच्चों को Redmi स्मार्टफ़ोन्स भी बांटे थे । कोरोना महामारी के चलते शिक्षा प्रक्रिया काफी हद तक ऑनलाइन हो गई है इसलिए Mi India ने सोनू के साथ मिलकर #ShikshaHarHaath पहल की शुरूआत की ।

इस पहल के माध्यम से, Mi India ब्रांड ने देश भर के हजारों छात्रों को Redmi स्मार्टफोन दान करने की योजना बनाई है । इतना ही नहीं यह लोगों को उनके वर्किंग कंडिशन वाले स्मार्टफ़ोन को दान करके बच्चे के भविष्य को बेहतर बनाने के लिए प्रोत्साहित भी करता है । ब्रांड के तहत सेकंड हैंड फोन को डोनेट करने से पहले उसे रीफर्बिश्ड किया जाएगा ।