सोनू सूद का निस्वार्थ भाव से जरूरतमंदों की मदद करने का सिलसिला लगातार जारी है । जहां एक तरफ़ सोनू सूद अपनी इस दरियादिली से लोगों के दिलों पर राज कर रहे हैं वहीं दूसरी तरफ़ उन्हें अलग-अलग तरह की उपाधियों से सम्मानित भी किया जा रहा है । तमाम उमाधियों और अवॉर्ड्स से नवाजे जा चुके सोनू सूद को अब प्रतिष्ठित स्कैंडिनेवियाई फेस्टिवल बॉलीवुड फेस्टिवल नॉर्वे ने ‘ह्यूमैनिटेरीअन ऑफ़ द ईयर 2020’ पुरस्कार से सम्मानित करने का फ़ैसला लिया है । सोनू को यह सम्मान 30 दिसंबर को लोरेंसकोग, ओस्लो, नॉर्वे की मेयर सुश्री Ragnhild Bergheim द्वारा दिया जाएगा ।

सोनू सूद को निस्वार्थ भाव से जरूरतमंदों की मदद करने के लिए बॉलीवुड फ़ेस्टिवल नॉर्वे में मिलेगा ये खास सम्मान

सोनू सूद को मिलेगा सम्मान

बॉलीवुड फेस्टिवल नॉर्वे के निदेशक नसरुल्लाह कुरैशी ने बॉलीवुड हंगामा से एक्सक्लूसिव बात करते हुए बताया कि, “सोनू ने इतने कठिन समय में निस्वार्थ भाव से जरूरतमंद लोगों की मदद की और अब भी कर रहे हैं । इसलिए हमारी पूरी टीम ने उन्हें उनके बेहतरीन और प्रेरणादायक काम के लिए सम्मान देने का फैसला किया । यह सोनू के लिए घर वापसी जैसा लगता है क्योंकि उनकी फिल्म दबंग का बॉलीवुड फेस्टिवल नॉर्वे में वर्ल्ड प्रीमियर हुआ था, जहां सलमान खान मौजूद थे और अब सोनू इस साल के सबसे खास अवॉर्ड के लिए चुने गए हैं ।”

सोनू ने इस साल के अपने अनुभव के बारें में बॉलीवुड हंगामा से हुई बातचीत में कहा, “पूरा साल मेरे लिए काफ़ी कर्मपूर्ण रहा है । मैं उन जरूरतमंद लोगों के लिए अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने की कोशिश कर रहा हूं जिन्हें मेरी मदद की जरूरत है । यह काफ़ी छोटे स्तर पर शुरू हुआ था । मुझे ये बिल्कुल नहीं पता था कि ये सब इतना ज्यादा हो जाएगा । और अब मैं ये सब हमेशा के लिए करना चाहता हूं जो मैं अब कर रहा हूं ।”