साउथ फ़िल्म इंडस्ट्री की लोकप्रिय अभिनेत्री रश्मिका मंदाना अब अपना बॉलीवुड डेब्यू करने जा रही हैं सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ फ़िल्म मिशन मजनू में । और अब सुनने में आ रहा है कि रश्मिका मंदाना को एक और बड़ी बॉलीवुड फ़िल्म ऑफ़र हुई है जिसमें वह अमिताभ बच्चन के साथ स्क्रीन शेयर करते हुए नजर आएंगी । रश्मिका मंदाना और अमिताभ बच्चन की इस फ़िल्म को विकास बहल डायरेक्ट करेंगे । फिलहाल के लिए इस फिल्म का नाम डेडली रखा गया है ।

रश्मिका मंदाना बनेंगी अमिताभ बच्चन की ‘बेटी’, मिशन मजनू के बाद मिली दूसरी बड़ी बॉलीवुड फ़िल्म

रश्मिका मंदाना को मिली दूसरी बड़ी फ़िल्म

खबरों की मानें तो, रश्मिका और अमिताभ की फ़िल्म डेडली की शूटिंग मार्च से 2021 में शुरू होगी । इसकी शूटिंग स्टार्ट-टू-फ़िनिश शेड्यूल यानि एक बार के शेड्यूल में ही खत्म की जाएगी । इस फ़िल्म को एक्ता कपूर और रिलायंस द्वारा प्रोड्यूस किया जाएगा ।

रिपोर्ट्स के अनुसार डेडली की कहानी पिता और बेटी के रिश्ते के इर्द-गिर्द घूमती हुई नजर आएगी । कहा जा रहा है की नीना गुप्ता भी इस फिल्म का हिस्सा होंगी ।

रश्मिका ने 2016 में अपना एक्टिंग डेब्यू किया था । रश्मिका की पिछली फ़िल्मों की बात करें तो उन्होंने कई तेलुगू और कन्नड़ फिल्मों में काम किया है जिसमें शामिल हैं- डियर कॉमरेड, देवदास गीता गोविंदम, किरिक पार्टी, अंजनी पुत्र इत्यादि ।