आम लोगों के लिए सही मायने में सुपरहीरो की तरह काम कर रहे अभिनेता सोनू सूद ने सीनियर सिटीजन्स के लिए एक नई पहल की शुरूआत की है । सोनू सूद ने द सूद फाउंडेशन के जरिये सरोज सेरेनिटी नाम का एक स्पेशल ओल्ड एज होम खोला है जो बुजुर्गों को आरामदायक माहौल उपलब्ध कराएगा । इस ओल्ड एज होम का नाम सोनू की मां सरोज सूद के नाम पर रखा गया है ।

सोनू सूद ने अपनी मां के नाम पर शुरू किया बुजुर्गों के लिए एक नए तरह का ओल्ड एज होम

सीनियर सिटीजन्स के लिए सोनू सूद की नई पहल

यह प्रोजेक्ट महज एक बिल्डिंग से कहीं अधिक है; यह माँओं को ट्रिब्यूट है। यह बच्चों और माता-पिताओं के बीच एक मजबूत बंधन है । अपने चैरिटेबल कार्यों के लिए मशहूर सोनू सूद इस पहल के जरिये बुजुर्गों के प्रति अपना समर्पण बढ़ाते हैं । सरोज सेरेनिटी का लक्ष्य उन सीनियर सिटिजन्स के लिए एक आरामदायक वातावरण प्रदान करना है, जिनके बच्चे कई कारणों से उनके साथ नहीं रह सकते हैं । यह प्रयास मानवता की सेवा के लिए सोनू सूद की निरंतर प्रतिबद्धता को दर्शाता है, जो उनकी मां द्वारा उन्हें दिए गए मूल्यों को दर्शाता है । सोनू के गाइडेंस में, सूद फाउंडेशन दया और सेवा से भरे स्थानों का निर्माण करते हुए सकारात्मक प्रभाव डाल रहा है ।

वर्कफ्रंट की बात करें तो, सोनू सूद अपने पहले प्रोडक्शन और डायरेक्टोरियल वेंचर, फ़िल्म फतेह की तैयारी कर रहे हैं, जो साइबर क्राइम विक्टिम्स को एक ट्रिब्यूट है । इस फ़िल्म में सोनू और जैकलीन फर्नांडीज मुख्य भूमिकाओं में नज़र आएंगे ।