SK

सोनम कपूर और उनकी बहन-निर्माता रिया कपूर अपनी आगामी फ़िल्म वीरे दी वेडिंग में करीना कपूर को शामिल करने को लेकर बेहद उत्साहित हैं । उत्साहित कैसे, ये साबित हुआ जब करीना असल में गर्भवती थीं तो फ़िल्म की स्क्रिप्ट उसी के अनुसार लिखी गई । यानी फ़िल्म की स्क्रिप्ट में करीना को गर्भवती दिखाने का सीन लिखा गया । और अब जब करीना ने एक बेटे को जन्म दे दिया है तो फ़िल्म की स्क्रिप्ट में से करीना के गर्भवती होने का सीन हटा दिया  गया ।

करीबी सूत्रों के मुताबिक, “जब करीना ने अपने गर्भवती होने का ऐलान किया था, तो वीरे दी वेडिंग में उनके किरदार को गर्भवती कर दिया गया । लेकिन फ़िर करीना ने फ़ैसला किया कि वह इस फ़िल्म को मां बनने के बाद ही करेंगी । और अब फ़िल्म में उनका किरदार गर्भवती नहीं है ।”

सोनम कहती हैं कि उनकी फ़िल्म वीरे दी वेडिंग चार सहेलियों की शादी में शामिल होने की कहानी है । "यह इन चार दोस्तों के बारे में है। अपने दोस्तों में से एक की शादी हो रही है । यह इन महिलाओं को स्वयं की खोज की प्रक्रिया के माध्यम से जाने के बारे में है। यह रिश्तों के बारे में है । और अगर आप के एक बेटी है, तो इस फिल्म में परिवार के लिए बहुत कुछ होगा।"

फ़िल्म की सभी चारों अभिनेत्रियां करीना कपूर खान, स्वरा भास्कर, शिखा तल्सनिया की आपस में शूटिंग से पहले ही काफ़ी अच्छी बॉंडिंग है । इस पर सोनम कहती हैं कि, “हम सभी फ़िल्म को लेकर बहुत उत्साहित हैं । हम अपने कॉमिक टाइमिंग पर काम कर रहे है और फ़िल्म में वास्तविकता लगे इसके लिए काम कर रहे हैं । जब आपके पास कुशल सह-कलाकार होते हैं, तो आप सिर्फ़ अच्छा करना चाहते हैं । हम फिल्म के माध्यम से हल्का-फ़ुल्का माहौल बनाए रखना चाहते हैं । जब एक बार फ़िल्म पूरी हो जाएगी, तो हम कहेंगे, ‘अरे हो गया’ । और फ़िल्म देखने के बाद दर्शक यही कहेंगे ।

सोनम कपूर नई-नवेली मम्मी के साथ काम करने को लेकर बेहद उत्साहित हैं । "मैं बेबो (करीना कपूर खान) के साथ काम करने को लेकर बेहद उत्साहित हूँ। मैं उनके साथ बड़ी हुईं हूं । वह मेरी करीबी दोस्तों में से एक हैं । करीना, उनकी बहन करिश्मा और मेरी बहन रिया हम सब एक दूसरे के बहुत करीब हैं । हम सभी काफ़ी सालों से एक दूसरे के बहुत करीब हैं । इसलिए मैं वाकई उनको लेकर बहुत उत्साहित हूं ।”