Saif-Ali-Khan

इन दिनों सैफ़ अली खान फ़िल्ममेकर राजा कृष्ण मेनन की आगामी फ़िल्म शेफ़ को फ़ाइनल टच देने में लगे हुए हैं, वह व्यंजन बनाने में पारगंत हो जाएंगे ।

सैफ़ अली खान को मुंबई के सबसे निपुण के दो शेफ़ द्वारा खाना बनाने की ट्रेनिंग दी जा रही है ।

सैफ अली खान मुंबई के सबसे निपुण के दो रसोइयों द्वारा भाग के लिए प्रशिक्षित किया जा रही है।

पाक कला में सैफ के कठोर प्रशिक्षण पर प्रकाश डालते हुए फ़िल्म के निर्देशक राजा कृष्ण मेनन कहते हैं, "असल में, सैफ को पहले भारतीय खाना पकाने के लिए प्रशिक्षण दिया गया था । और अब, उन्हें अंतरराष्ट्रीय व्यंजनों के लिए प्रशिक्षण दिया जा रहा है, जो हमने शूटिग के लिए छोड़ दिया था ।”

दो शेफ़ को सैफ़ अली खान के ट्यूशन के लिए चुना गया है । मेनन कहते हैं कि, “उन्हें दो प्रोफ़ेशनल शेफ़ द्दारा प्रशिक्षित किया जा रहा है । पहले, वो शेफ़ हिमांशु थे और अब शेफ़ रंजीत थोमस हैं । दोनों ही शेफ़ फ़ाइव स्टार होटल जे ड्ब्ल्यू मैरियट हॉटल के दिग्गज शेफ़ हैं । अब सैफ अली खान बहुत अच्छा भोजन बना सकते हैं !"

जाहिरतौर पर सैफ़ अली खान, अब अपने घर पर भी बतौर कुक की भूमिका निभा रहे हैं । उन्होंने करीना से घर की किचन की जिम्मेदारी को ले लिया है । और वह खुद सभी के लिए लजीज खाना बनाते हैं ।

“सैफ़ अली खान को शेफ़ फ़िल्म में काम करने के बाद खाना पकाने का शौक हो गया है । वह अक्सर अपने दोस्तों और परिवार को डिनर पर बुलाते हैं और खुद खाना बनाते हैं । उनका यह कौशल उनके रोल के सीखने के लायक है ।”