यौन शोषण के आरोप में फ़ंसे दिग्गज फ़िल्ममेकर राज कुमार हिरानी को अब एक और बॉलीवुड अभिनेत्री सोनम कपूर आहुजा का सपोर्ट मिल गया है । फ़िल्म के प्रमोशनल ईवेंट के दौरान सोनम कपूर आहुजा, जो इन दिनों अपनी आगामी फ़िल्म एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा को प्रमोट करने में व्यस्त हैं, से जब राजकुमार हिरानी, जो उनकी फ़िल्म एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा के को-प्रोड्यूसर भी हैं, पर लगे यौन शोषण के आरोप के बारें में पूछा गया तो वे खुलकर उनके सपोर्ट में आईं ।

सोनम कपूर आहुजा ने राजकुमार हिरानी का सपोर्ट करते हुए कहा कि वह उन्हें काफ़ी लंबे समय से जानती हैं और इसलिए वह चाहती हैं कि उनके सहायक निर्देशक द्वारा लगाए गए आरोपों की पूरी जांच हो । सोनम ने हिरानी के मामले में स्पष्ट तौर पर कहा कि यदि ये सभी आरोप गलत साबित होते हैं तो ऐसे में क्या होगा ?

Me-Too-Sonam-Kapoor-SUPPORTS-Rajkumar-Hirani-questions-the-truth-about-harassment-allegations-against-him

सोनम कपूर आहुजा ने अपना पक्ष रखा

मीडिया से मुखातिब होते हुए सोनम ने कहा कि, “मैंने उन महिलाओं की बात पर हमेशा भरोसा किया है, जो MeToo मूवमेंट के दौरान आगे आई थीं । लेकिन जहां तक हिरानी के मामले की बात है तो हमें इस पर अपनी राय को फिलहाल सुरक्षित रखना चाहिए । दो बातें अहम हैं, एक तो फिल्म बहुत जरूरी है और इसे रिलीज हो जाने दीजिए । दूसरा मैं पर्सनली राजकुमार हिरानी को लंबे समय से जानती हूं और बतौर फिल्ममेकर उनका बहुत सम्मान करती हूं । लेकिन यदि ये आरोप गलत साबित हुए तो ये पूरे मूवमेंट पर सवाल खड़े कर देगी ।”

सोनम ने हिरानी के साथ संजू में काम किया

बता दें कि सोनम राजकुमार के साथ फिल्म संजू में काम कर चुकी हैं । राजकुमार हिरानी पर यौन शोषण के आरोप लगाने वाली महिला, 2018 में रिलीज हुई फिल्म संजू की एक असिस्टेंट डायरेक्टर है । महिला ने बताया है कि हिरानी ने उन्हें शूटिंग के 6 महीनों के बीच कई बार उनका यौन शोषण किया. ये सब कुछ फिल्म के पोस्ट प्रोडक्शन के दौरान हुआ ।

यह भी पढ़ें : #MeToo की आंधी में फ़ंसने के बाद बॉलीवुड में अकेले पड़े राजकुमार हिरानी को मिला बोनी कपूर का सपोर्ट

सोनम की फ़िल्म एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा के बारें में बात करें तो इस फ़िल्म को विधु विनोद चोपड़ा ने प्रोड्यूस किया है । इस फ़िल्म में सोनम के अलावा अनिल कपूर, राजकुमार राव और जुही चावला अहम भूमिका में नजर आएंगी ।