सोनम कपूर और दुलकएर सलमान अभिनीत द जोया फ़ैक्टर के ट्रेलर की रिलीज डेट को अनोखे अंदाज में बदलने के बाद, अब मेकर्स द ज़ोया फैक्टर का बहुप्रतीक्षित ट्रेलर लॉन्च करने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं । कई ज्योतिषियों द्वारा की गई भविष्यवाणी के बाद द ज़ोया फैक्टर के ट्रेलर की तय तारीख को स्थगित कर दिया गया था और अब नई तारीख के अनुसार, ट्रेलर कल रिलीज किया जाएगा । द ज़ोया फैक्टर के ट्रेलर लॉंच के दौरान फ़िल्म की लीड एक्ट्रेस सोनम कपूर अपनी लकी रेड ड्रेस में नजर आएंगी ।

द जोया फ़ैक्टर के लिए सोनम कपूर फ़ोलो कर रही हैं ज्योतिषियों के इंस्ट्रक्शसं, ट्रेलर लॉन्च ईवेंट में पहनेंगी अपनी लकी रेड ड्रेस

द ज़ोया फैक्टर के ट्रेलर लॉन्च में सोनम कपूर संग एस्ट्रोलॉजर करेंगे शिरकत

दिलचस्प बात है कि कल रिलीज होने वाले द ज़ोया फैक्टर के ट्रेलर लॉन्च इवेंट में सोनम और दुलकएर सलमान की जोड़ी के साथ कुछ एस्ट्रोलॉजर भी शिरकत करेंगे । फिल्म में सोनम कपूर के लेडी लक के बारे में बात की गई है जो जोया सोलंकी का किरदार निभा रही हैं और ऐसे में ज्योतिषियों की मौजूदगी को भी फिल्म के लिए सौभाग्य कारक माना जाता है ।

इतना ही नहीं, फ़िल्म के ट्रेलर लॉन्च इवेंट में सोनम लक के प्रतीक के रूप में लाल रंग की ड्रेस पहनने वाली हैं । सोनम ने पूरी फिल्म यूनिट्स में भी रेड कलर का आउटफिट पहना है जो इसे उनका लकी कलर बनाता है ।

यह भी पढ़ें : The Zoya Factor: सोनम कपूर ने मानी ज्योतिषियों की सलाह, अब इस शुभ दिन होगा फ़िल्म का ट्रेलर रिलीज

ट्रेलर लॉन्च की तारीख की घोषणा करने के बाद, निर्माताओं ने द ज़ोया फैक्टर के ट्रेलर के चारों ओर अधिक प्रत्याशा पैदा कर दी है। और अब, इस खबर ने दर्शकों के बीच उत्साह दोगुना बढ़ा दिया है ।

फिल्म का निर्देशन अभिषेक शर्मा कर रहे हैं और फॉक्स स्टार हिंदी द्वारा इसे प्रोड्यूस किया गया है । फिल्म 20 सितंबर 2019 को रिलीज होने के लिए तैयार है ।