बॉलीवुड अभिनेत्री सोनम कपूर जल्द ही मां बनने वाली हैं । सोनम कपूर ने इसी साल 21 मार्च को सोशल मीडिया पर बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए इस गुड न्यूज को फ़ैंस के साथ शेयर किया था । कई सालों तक एक दूसरे को डेट करने के बाद साल 2018 में शादी के बंधन में बंधे बिजनेसमैन आनंद आहुजा और सोनम कपूर 17 जुलाई को मुंबई में बेबी शावर (गोद भराई) का फंक्शन करने वाले हैं, जिसमें कई बॉलीवुड सेलेब्स शामिल होने वाले हैं ।

17 जुलाई को मुंबई में बोहेमियन थीम के साथ होगा सोनम कपूर का ग्रैंड बेबी शावर फ़ंक्शन ; शामिल होने वाले गेस्ट को मिलेगा ये प्रीमियम इनवाइट हैम्पर

सोनम कपूर का ग्रैंड बेबी शावर फ़ंक्शन

लंदन में ग्रैंड गोद भराई का फ़ंक्शन करने के बाद सोनम और आनंद अब मुंबई में 17 जुलाई को बोहेमियन-थीम वाला गोद भराई फंक्शन ऑर्गेनाइज करेंगे । सुनने में आ रहा है कि, बोहेमियन थीम वाले बेबी शॉवर का केक सोनम की क्लोज फ्रेंड पूजा ढींगरा तैयार करेंगी । बेबी शॉवर सेरेमनी को सोनम के पिता और एक्टर अनिल कपूर होस्ट कर रहे हैं । खास बात ये है कि, गोद भराई का फ़ंक्शन पूर्व मिस इंडिया कविता सिंह के बैंडस्टैंड वाले घर पर होगा जहां सोनम की शादी के फ़ंक्शन भी हुए थे ।

गोद भराई की रस्म की तैयारियां जोर शोर से शुरू हो चुकी हैं और लोगों को इनविटेशन कार्ड देना भी शुरू किया जा चुका है । हाल ही में, पैपराजी ने कपूर हाउस के बाहर मेहमानों को गोद भराई के लिए दिए जाने वाले फैंसी इनविटेशन कार्ड को स्पॉट किया । भव्य आमंत्रण कार्ड्स के साथ-साथ सेलिब्रिटीज को स्नैक्स, स्वीट्स समेत कई उपहार भी दिए जा रहे हैं । क्रीम कलर के रैपिंग पेपर में लिपटे इनविटेशन कार्ड काफी लैविश लग रहे थे।

सोनम इस समय प्रेंग्नेंसी के थर्ड ट्राइमेंस्टर में हैं और डिलीवरी के लिए वह लंदन से मुंबई लौट आई हैं । सोनम की ग्रैंड गोद भराई फ़ंक्शन की गेस्ट लिस्ट की बात करें तो इसमें करीना कपूर खान, आलिया भट्ट, दीपिका पादुकोण, करिश्मा कपूर, रानी मुखर्जी, जैकलीन फर्नांडीज, सोनम की करीबी दोस्त मसाबा गुप्ता, मलाइका और अमृता अरोड़ा समेत बॉलीवुड की बड़ी हस्तियां बतौर गेस्ट शामिल होंगे ।