फ़िल्म गरम मसाला से अपने बॉलीवुड करियर की शुरूआत करने वाली बॉलीवुड अभिनेत्री नीतू चंद्रा ने अपने फ़िल्मी करियर में ट्रैफिक सिग्नल, वन टू थ्री, ओए लकी लकी ओए, अपार्टमेंट, 13 बी जैसी कई फ़िल्में दी है लेकिन उनका बॉलीवुड में काम करने का अनुभव ज्यादा अच्छा नहीं रहा । हाल ही में बॉलीवुड हंगामा के साथ नीतू चंद्रा ने एक्सक्लूसिव बातचीत की जिसमें उन्होंने रोते हुए अपनी आपबीती बताई । साथ ही नीतू चंद्रा ने बताया कि 13 नैशनल अवॉर्ड विनर्स के साथ काम करने के बाद भी उनके पास न तो पैसा था, न ही काम । उन्होंने एक ऑडिशन के बारे में भी बात की जिसमें एक फेमस कास्टिंग डायरेक्टर ने उन्हें एक घंटे के अंदर रिजेक्ट कर दिया था । इंटरव्यू के दौरान नीतू ने कहा कि, मेरी स्टोरी एक सफल ऐक्टर की असफल कहानी है । नीतू ने बताया कि, एक बिजनसमैन ने उन्हें 25 लाख रुपये प्रति महीने के बदले उसकी वाइफ बनने का ऑफर दिया था ।

EXCLUSIVE:  हैरान कर देने वाले खुलासों के साथ नीतू चंद्रा ने सुनाई आपबीती, कहा- “एक बिजनसमैन ने मुझे 25 लाख रुपये प्रति महीने के बदले उसकी वाइफ बनने का ऑफ़र दिया ; इतना काम करने के बाद भी बॉलीवुड में अनवॉन्टेड फील किया”

मेरी स्टोरी एक सफल ऐक्टर की असफल कहानी- नीतू चंद्रा

बॉलीवुड हंगामा के साथ हुए इस एक्सक्लूसिव इंटरव्यू में नीतू ने न केवल प्रोफ़ेशनल करियर के कई अनसुने राजों से पर्दा हटाया बल्कि पर्सनल लाइफ़ के भी हैरान कर देने वाले खुलासे किए । पिछले कई सालों से बॉलीवुड से दूर नीतू ने अपने बारें में हैरान कर देने वाले खुलासे करते हुए कहा, “मेरी स्टोरी एक सफल ऐक्टर की असफल कहानी है। 13 अवॉर्ड विनिंग ऐक्टर्स और इतनी बड़ी फिल्मों में काम करने के बाद आज मेरे पास काम नहीं है । मुझे एक बिजनसमैन ने बोला था कि वह मुझे 25 लाख रुपये महीने देगा, लेकिन मुझे उसकी सैलरीड वाइफ बनना होगा। मेरे पास न पैसे थे और न ही काम। मैं चिंता में आ गई, इतना काम करने के बाद भी मुझे ऐसा लगता जैसे मेरी यहां किसी को जरूरत नहीं है ।” इसके बाद नीतू रोते हुए अपने आंसू पोंछती है ।

नीतू ने आगे बताया कि किस तरह एक कास्टिंग डायरेक्टर ने उनका ऑडिशन लेने के बाद एकं घटे के अंदर ही रिजेक्ट कर दिया । उस घटना को याद करते हुए एक्ट्रेस बोलीं, “एक कास्टिंग डायरेक्टर, काफी बड़ा नाम है, लेकिन मैं नाम नहीं बोलना चाह रही हूं । उन्होंने ऑडिशन के टाइम पे ही मतलब एक घंटे के अंदर उसने बोला कि मुझे माफ कर दो नीतू, बात नहीं बन पा रही है। आप मेरा ऑडिशन लेते हो और फिर रिजेक्ट कर देते हो ताकि आप मेरा आत्मविश्वास तोड़ सको ?”

नीतू ने यह भी कहा कि, सुशांत ने भी सुसाइड किया था ऐसे ही उनके मन में भी कई बार ऐसा ख्याल आया कि वो भी सुसाइड कर लें । नीतू ने कहा, “क्या लोगों के जाने के बाद ही उनके काम को सराहा जाता है ?”

वर्क फ़्रंट की बात करें तो, नीतू ने 2017 में दो तमिल फिल्में की थी । इसके अलावा हाल ही में नीतू ने Never Back Down: Revot से अपना हॉलीवुड डेब्यू किया है ।

नीतू ने बिना किसी पक्षपात या पूर्वाग्रह के उनकी कहानी सुनने और दुनिया के सामने लाने के लिए बॉलीवुड हंगामा को धन्यवाद दिया ।