लगता है दुबई स्थित सोनम कपूर आहुजा के फ़ैंस उनकी आगामी फ़िल्म एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा को बड़े पर्दे पर देख नहीं पाएंगे । यह फ़िल्म सोनम कपूर आहुजा के लिए इसलिए भी खास है क्योंकि शादी के बाद सोनम की यह पहली फ़िल्म है और दूसरा इसमें वह पहली बार अपने रियल लाइफ़ फ़ादर अनिल कपूर के साथ नजर आईं है । एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा पहले ही अपनी असाधारण स्क्रिप्ट की वजह से दर्शकों के बीच चर्चा का विषय बनी हुई है । दुबई में सोनम कपूर आहुजा और अनिल कपूर के फ़ैन फ़ोलोइंग काफ़ी ज्यादा है ऐसे में उन्हें इस हफ़्ते निराशा हाथ लगेगी क्योंकि उनकी फ़िल्म एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा इस हफ़्ते दुबई के सिनेमाघरों में रिलीज नहीं होगी ।

दुबई के फ़ैंस इस हफ़्ते नहीं देख पाएंगे सोनम कपूर-अनिल कपूर की फ़िल्म एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा

सोनम कपूर के दुबई के फ़ैंस निराश हो जाएंगे

पिता-बेटी की जोड़ी वाली ये फ़िल्म जहां दुनियाभर में आज थिएटर में रिलीज हो रही है वहीं दुबई के सिनेमाघरों में यह रिलीज नहीं हो पाएगी । हालांकि अभी तक ये साफ़ नहीं हो पाया है कि इसकी वजह क्या है लेकिन एक लोकप्रिय थिएटर श्रृंखला, वॉक्स सिनेमा ने पुष्टि की कि फिल्म उनके सिनेमाघरों में प्रदर्शित नहीं की जाएगी ।

यह भी पढ़ें : 'गुड़ नाल इश्क मीठा' गाने पर अनिल कपूर और सोनम कपूर के भांगड़ें ने सभी को किया मोहित

जब इस बारें में पूछताछ की गई तो, न तो सोनम के मैनेजर और न ही मेकर्स ने इस संबंध में कोई टिप्पणी दी । वैसे फ़ैंस को ये खबर निराश करती है क्योंकि सोनम की वीरे दी वेडिंग ने दुबई में काफ़ी अच्छा प्रदर्शन किया ।