सोनाक्षी सिन्हा जल्द ही अपना डिजीटल डेब्यू करने वाली हैं वेब सीरिज फ़ॉलन के साथ । जहां फ़ॉलन अभी तक रिलीज नहीं है वहीं सोनाक्षी ने कुछ और डिजीटल शोज साइन किए है । उसमें से एक है संजय लीला भंसाली की बहुप्रतिक्षित वेब सीरिज हीरा मंडी । और दूसरी वेब फ़िल्म है जिसका नाम बुलबुल तरंग है । सोनाक्षी सिन्हा की इस वेब फ़िल्म को टॉयलेट एक प्रेम कथा के डायरेक्टर श्री नारायण सिंह डायरेक्ट करेंगे ।

व्यंगात्मक सोशल ड्रामा है सोनाक्षी सिन्हा की वेब फ़िल्म बुलबुल तरंग, दहेज जैसी कुप्रथा के इर्द-गिर्द घूमती है कहानी

सोनाक्षी सिन्हा की वेब फ़िल्म बुलबुल तरंग

हालांकि सोनाक्षी की वेब फ़िल्म बुलबुल तरंग को लेकर कुछ ज्यादा डिटेल सामने नहीं आई है लेकिन इसके प्लॉट के बारें में बॉलीवुड हंगामा को एक्सक्लूसिव जानकारी मिली है । जानकार सूत्र ने बताया कि, “बुलबुल तरंग एक व्यंगात्मक सोशल ड्रामा है जो दहेज के विषय के इर्द-गिर्द घूमती है । सोनाक्षी इसमें एक छोटे शहर की बिंदाज-जिंदादिल लड़की का किरदार निभा रही हैं जो समाज में फ़ैली कुप्रथाओं को बदलने के लिए पूरी तरह से तैयार है । सोनाक्षी को इसकी स्क्रिप्ट काफ़ी पसंद आई और इसलिए उन्होंने इसे करने के लिए हामी भरी । फ़िल्म के पूरे आइडिया ने सोनाक्षी के दिल को छू लिया और यही वजह है कि उन्होंने इसे साइन किया ।”

इसके अलावा सोनाक्षी अजय देवगन के साथ भुज- द प्राइड ऑफ़ इंडिया में भी नजर आएंगी । और यह फ़िल्म भी सिनेमाघरों की बजाए डायरेक्ट डिजीटल प्लेटफ़ॉर्म पर रिलीज होगी ।