कबीर सिंह जैसी ब्लॉकबस्टर फ़िल्म देने के बाद शाहिद कपूर बॉलीवुड के सबसे डिमांडिंग अभिनेताओं में से एक बन गए हैं । शाहिद एक बार फ़िर साउथ की रीमेक फ़िल्म जर्सी में लीड रोल निभाते हुए नजर आएंगे वहीं वह अपना डिजीटल डेब्यू भी करने के लिए तैयार हैं । और अब शाहिद जल्द ही प्रोड्यूसर बनने की भी तैयारी कर रहे हैं । इसके लिए उन्होंने नेटफ़्लिक्स के साथ एक बड़ी डील भी साइन की है ।

SCOOP: शाहिद कपूर नेटफ़्लिक्स के साथ मिलकर बनाएंगे बाहुबली जैसा पौराणिक वेब शो, साइन की करोड़ों की डील ?

शाहिद कपूर बनेंगे प्रोड्यूसर

जानकार सूत्र ने बॉलीवुड हंगामा को बताया कि, “राज एंड डीके की वेब सीरिज के साथ अमेजॉन प्राइम वीडियो पर अपना डिजीटल डेब्यू करने के साथ शाहिद नेटफ़्लिक्स की वेब सीरिज में भी लीड रोल में नजर आएंगे । इस सीरिज के लिए शाहिद को 70-80 करोड़ रु से ज्यादा मिल रहे है । यह एक पौराणिक वॉर ड्रामा है, जो अमीश त्रिपाठी के उपन्यास पर बेस्ड होगी । इतना ही नहीं इसी वेब सीरिज के साथ शाहिद प्रोडक्शन में भी उतरेंगे ।”

वह काफ़ी समय से अपना खुद का प्रोडक्शन हाउस स्थापित करने की प्रतीक्षा कर रहे थे । इस बारें में सूत्र ने बताया, “शाहिद डिंग्को सिंह बायोपिक के साथ अपने बैनर को लगभग शुरू कर ही रहे थे, लेकिन फ़िर ये संभव नहीं हो पाया । और अब नेटफ़्लिक्स और शाहिद ने इसे लेकर एक अग्रीमेंट साइन किया है । यह बाहुबली की तर्ज पर बनाया जाने वाला वेब शो होगा । कर्ण के बाद इस तरह यह शाहिद के लिए एक और पौराणिक ड्रामा होगी ।”