साल 2019 सोनाक्षी सिन्हा के लिए काफ़ी अच्छा साबित होता हुआ नजर आ रहा है । क्योंकि इस बार उनके पास बड़ी-बड़ी फ़िल्मों की लाइन लगी हुई है । एक तरफ़ जहां वह कलंक और दबंग 3, जैसी बड़ी फ़िल्म में लीड एक्ट्रेस का रोल निभाती हुई नजर आएंगी वहीं दूसरी तरफ़ वह कॉमेडी फ़िल्म टोटल धमाल में हेलन के लोकप्रिय गाने मुंगड़ा के रीक्रिेटेड वर्जन में अपने डांस के जलवे बिखेरती हुई नजर आएंगी ।

04_02_2019-mud_ga_1_18918293

सोनाक्षी सिन्हा इससे पहले भी हेलन के गाने पर थिरक चुकी है

हेलन के गाने पर सोनाक्षी का थिरकना, हेलन से उनकी तुलना पर जोर देता है । वैसे ये पहली बार नहीं है जब सोनाक्षी ने हेलन के गाने के रीक्रिएटेड वर्जन में अपने हुस्न के जलवे दिखाए । इससे पहले फ़िल्म हैप्पी फिर भाग जायेगी में हेलन के हिट गाने मेरा नाम चिन चिन चू पर भी सोनाक्षी ने डांस नंबर किया । और अब टोटल धमाल में एक बार फ़िर वह हेलन के ही गाने 'मुंगड़ा' पर थिरक रही है । ऐसे में तुलना आना लाजिमी है ।

हेलन को कॉपी करना नामुनकिन है

हेलन से अपनी तुलना पर सोनाक्षी ने कहा कि, हेलन से उन्हें कॉपी करने की कोशिश करना भी पूरी तरह से मूर्खता होगी । हेलन जिस अंदाज के साथ डांस करती थी उसकी कॉपी करना नामुनकिन है । कोई भी उनका मुकाबला नहीं कर सकता है । सोनाक्षी ने आगे कहा कि कॉरियोग्राफ़र ने इस गाने में एकदम अलग कॉरियोग्राफ़ी की है और म्यूजिक कम्पोजर ने अलग शैली की बीट से इस गाने को सजाया है । वैसे बता दें कि इस गाने में सोनाक्षी अजय देवगन के साथ थिरकती हुई नजर आएंगी ।

index3-1 (1)

सोनाक्षी के पास लगी फ़िल्मों की लाइन

इसके अलावा, सोनाक्षी की जल्द ही दो बड़ी फ़िल्में लाइन में है । उसमें से एक है कलंक और दूसरी है दबंग 3 । जहां कलंक में सोनाक्षी के साथ आदित्य रॉय कपूर नजर आएंगे वहीं दबंग 3, में एक बार फ़िर वह सलमान खान की 'रज्जो' का किरदार निभाएंगी । सोनाक्षी ने खुलासा किया कि उनके लिए कलंक फ़िल्म बहुत खास है क्योंकि इसमें उन्हें प्रतिभाशाली लोक-कलाकारों के साथ काम करने का मौका मिलेगा । वहीं दबंग 3, उनके लिए इसलिए खास है क्योंकि इसमें वह एक बार फ़िर अपने मेंटर सलमान के साथ नजर आएंगी ।

यह भी पढ़ें : सोनाक्षी सिन्हा ने फ़्यूचर के 'बॉलीवुड लीजेंड' रणवीर सिंह पर लगाई शर्त

वैसे सोनाक्षी एक कॉमेडी फ़िल्म में भी नजर आएंगी जिसमें वह वरुण शर्मा की बहन का किरदार निभाते हुए नजर आएंगी । यह फ़िल्म पंजाब में सेट है । इसके अलावा सोनाक्षी ने बाकी की जानकारी देने से इंकार किया ।