बॉलीवुड अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा इन दिनों 4 साल पुराने कथित धोखाधड़ी के मामले में चर्चा में बनी हुई है । अभिनेता शत्रुघन सिन्हा की बेटी सोनाक्षी सिन्हा के खिलाफ़ 37 लाख रुपये लेकर ईवेंट में न पहुंचने का धोखाधड़ी का आरोप लगा है । बताया जा रहा है कि, इस मामले में सोनाक्षी पर फरवरी 2019 में एफआईआर दर्ज की गई थी । याचिकाकर्ता के मुताबिक उन्होंने इस इवेंट के लिए सोनाक्षी को पूरा भुगतान किया था लेकिन पैसे लेने के बाद भी वह ईवेंट में शामिल नहीं हुई । सोनाक्षी के खिलाफ 420, 406 धाराओं में आरोप पत्र दाखिल किया । इस बाबत सुनवाई के लिए सोनाक्षी सिन्हा को 25 अप्रैल को कोर्ट में पेश होने के लिए कहा गया है । कहा जा रहा है कि इस धोखाधड़ी के मामले में सोनाक्षी सिन्हा के खिलाफ़ गैर जमानती वारंट जारी हुआ है । लेकिन अब खुद सोनाक्षी ने इस मुद्दे पर चुप्पी तोड़ी है । इतना ही नहीं सोनाक्षी ने इन खबरों को फ़ेक भी बताया है ।

धोखाधड़ी मामले में जारी हुए गैर जमानती वारंट पर सोनाक्षी सिन्हा ने तोड़ी चुप्पी, कहा- “ये सब झूठ है, मेरा नाम लेकर पब्लिसिटी और पैसा लेना चाहते हैं”

सोनाक्षी सिन्हा ने चु्प्पी तोड़ी

सोनाक्षी ने अपने लगे 37 लाख रु के धोखाधड़ी मामले में चुप्पी तोड़ते हुए कहा, “मेरे बारे में गैर जमानती वारंट जारी किए जाने की अफवाहें मीडिया में उड़ाई जा रही हैं । इस बारे में कोई वैरिफिकेशन अभी तक नहीं किया गया है । ये कोरी बकवास है और मुझे प्रताड़ित करने और मेरी छवि बिगाड़ने की कोशिश है । मैं सभी मीडिया हाउस, जर्नलिस्ट और न्यूज रिपोर्टर्स से अपील करती हूं कि इस तरह की फर्जी खबरों को जगह ना दें जो किसी व्यक्ति विशेष का निजी एजेंडा हो या पब्लिसिटी पाने के लिए फैलाई जा रही हों । मीडिया में इस तरह के आर्टिकल छपवाकर ये इंसान जाहिर तौर पर पब्लिसिटी पाने की कोशिश कर रहा है और मेरी इज्जत पर हमला करके पैसे ऐंठना चाहता है जिसे मैंने बड़ी मेहनत से इतने सालों में कमाया है । कृपया प्रताड़ना की इस होड़ में हिस्सा ना लें । ये पूरा मामला अभी मुरादाबाद कोर्ट में चल रहा है और इलाहबाद हाई कोर्ट ने इस पर स्टे लगा दिया है । कंटेप्ट ऑफ कोर्ट के मामले में मेरी लीगल टीम इस इंसान पर कड़ा एक्शन लेगी ।

सोनाक्षी ने इस पूरे मामले पर गुस्सा जाहिर करते हुए आगे कहा, “जब तक कि मुरादाबाद कोर्ट इस मामले में फैसला नहीं सुना देती तब तक मेरा इस पूरे मामले पर बस यही कहना रहेगा । इसलिए प्लीज अब आगे मुझसे इस केस को लेकर संपर्क नहीं क रें। मैं अभी घर पर हूं और आपको इस बात की तसल्ली दे सकती हूं कि मेरे खिलाफ कोई वारंट इश्यू नहीं किया गया है ।”