ॠतिक रोशन और दीपिका पादुकोण की एरियल एक्शन ड्रामा फाइटर शुरूआत से ही चर्चा में बनी हुई है । इस फ़िल्म के साथ जहां ॠतिक रोशन एक बार फ़िर अपने बैंग बैंग और वॉर डायरेक्टर के साथ फ़ाइटर में काम कर रहे हैं वहीं इस फ़िल्म में पहली बार ॠतिक रोशन के साथ दीपिका पादुकोण नजर आएंगी । इस फ़िल्म में ॠतिक और दीपिका के कई अनदेखे एक्शन सीन्स भी देखने को मिलेंग । मेकर्स 250 करोड़ रु के बजट में बन रही फ़ाइटर की शूटिंग शुरू करने की प्लानिंग कर ली है ।

ॠतिक रोशन और दीपिका पादुकोण सितंबर से शुरू कर पाएंगे फाइटर की शूटिंग ; 2023 में गांधी जयंती पर रिलीज करने की प्लानिंग

ॠतिक रोशन और दीपिका पादुकोण की फाइटर

खबरों की मानें तो, मेकर्स ने अगस्त के अंत और सितंबर की शुरूआत में फ़ाइटर की शूटिंग शुरू करने की प्लानिंग कर ली है । क्योंकि ॠतिक इन दिनों विक्रम वेधा के हिंदी रीमेक की शूटिंग में बिजी है । और उम्मीद जताई जा रही है कि मई तक इस फ़िल्म की शूटिंग पूरी हो जाएगी । और उसके बाद ही फ़ाइटर की शूटिंग शुरू हो पाएगी । फ़ाइटर में ॠतिक एक एयरफ़ोर्स ऑफ़िसर के किरदार में नजर आएंगे ।

फ़ाइटर के लिए ॠतिक को ट्रेनिंग के अलावा अपना बॉडी ट्रांसफ़ोर्मेशन भी करना होगा । जहां विक्रम वेधा के लिए ॠतिक ने अपना कुछ वजन बढ़ाया था वहीं फ़ाइटर के लिए उन्हें अपना वजन भी कम करना होगा ।

वहीं दीपिका भी इन दिनों शाहरुख खान के साथ पठान में आखिरी शेड्यूल को पूरा करने में बिजी है । इसके बाद दीपिका प्रभास के साथ प्रोजेक्ट के की शूटिंग शुरू करेंगी । इसके बाद उम्मीद जताई जा रही है कि दीपिका द इंटर्न के हिंदी रीमेक की शूटिंग भी जुलाई में करने की उम्मीद है ।

खबरों में यह भी कहा जा रहा है कि मेकर्स ॠतिक और दीपिका की फ़ाइटर को 2023 में गांधी जयंती पर रिलीज करने की प्लानिंग कर रहे है । शुरूआत में यह फ़िल्म रिपब्लिक डे 2023 में रिलीज होना निर्धारित थी लेकिन इस दौरान सिद्धार्थ आनंद की शाहरुख खान स्टारर पठान रिलीज हो रही है । इसलिए मेकर्स फ़ाइटर को 2023 में गांधी जयंती पर रिलीज करने की प्लानिंग कर रहे है । दिलचस्प बात ये है कि बैंग बैंग और वॉर भी गांधी जयंती के मौके पर ही रिलीज हुई थी ।